logo-image

जब पूल में गिर गया हाथी का बच्चा.. लोग बोले अपने तो अपने होते हैं

ये शानदार वीडियो ट्विटर अकाउंट @hopkinsBRFC21 से शेयर किया गया है. साथ ही वीडियो के साथ कैप्शन भी लिखा है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक पानी से भरे पूल के किनारे दो बड़े हाथी व एक छोटा गजराज दिखाई दे रहा है.

Updated on: 09 Sep 2021, 03:52 PM

highlights

  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो 
  • व्यस्क हाथियों ने जान बचाकर दिया समझदारी का परिचय
  • अब तक 63 हजार बार देखा जा चुका है वीडियो 

New delhi:

सोशल मीडिया आजकल जागरुक करने वाली व फनी तस्वीरों और वीडियो का हब बन चुका है. रोजाना हजारों वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड़ किये जाते हैं. जिन्हे देखकर लोग हंसते तो है ही. लेकिन कुछ ऐसे वीडियो होते हैं जो लोगों को भावुक करने पर मजबूर कर देते हैं. ऐसा ही एक शानदार वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसे देखकर आपकी आंखे नम हो जाएंगी. साथ ही आप भी कह देंगे. अपने तो अपने होते हैं. वीडियो वास्तव में ही शानदार है. जिसे अब तक हजारों बार देखा जा चुका है. साथ ही यूजर्स के कमेंट्स भी बहुत ही मार्मिक आ रहे हैं. खैर जो भी हो वीडियो देखकर आप भी हाथियों की दरियादिली को सैल्यूट करेंगे.

यह भी पढ़ें :मुंबई पुलिस ने ऐसे सिखाया हुड़दंग करने वालों को सबक.. लोग बोले अब..

दरअसल, ये शानदार वीडियो ट्विटर अकाउंट @hopkinsBRFC21 से शेयर किया गया है. साथ ही वीडियो के साथ कैप्शन भी लिखा है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक पानी से भरे पूल के किनारे दो बड़े हाथी व एक छोटा गजराज दिखाई दे रहा है. पूल में पानी पीते वक्त छोटे हाथी का पैर फिसल जाता है. जिसके चलते वह पूल में गिर जाता है. लाख कोशिश करने के बाद भी वह पानी से नहीं निकल पाता. यह देखकर पास खड़े दो हाथियों को उस पर दया आती है. साथ ही दोनों हाथी पूल में उतर जाते हैं और बिना देर करे छोटे गजराज को पूल से बाहर निकालते हैं. वैसे तो बताया जा रहा है कि दोनों बड़े हाथी बच्चे के माता-पिता हैं. लेकिन इसकी कोई स्पष्ट जानकारी नहीं मिल पाई है.

 

सोशल मीडिया पर वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है. साथ ही यूजर्स के कमेंट्स भी बहुत ही भावनात्मक आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है वास्तव में वीडियो भावुक कर देने वाला है. जो हाथियों की दयालुता को दर्शाता है. एक यूजर ने लिखा है कि हाथी बहुत ही दयालु जानवर होता है. यदि उसके साथ शैतानी न की जाए. वीडियो को अब तक 63 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं. साथ ही लाइक्स का सिलसिला भी तेजी से बढ़ता जा रहा है.