logo-image

मेट्रो के अंदर कपल को रोमांस करते देख आंटी को आया गुस्सा, फिर जो किया देख हो जाएंगे दंग

एक बार फिर सोशल मीडिया पर दिल्ली मेट्रो का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो देखकर हर कोई हैरान है.

Updated on: 06 Sep 2023, 06:35 PM

highlights

  • दिल्ली मेट्रो का वीडियो वायरल
  • कपल को देख भड़क गई आंटी
  • लोगों ने दिए हैरान करने वाले रिएक्शन

नई दिल्ली:

दिल्ली मेट्रो से जुड़ा कोई वीडियो देखने को मिल जाए तो हैरान होने की बात नहीं है. अब हर रोज दिल्ली मेट्रो से जुड़े से वीडियो सामने आ रहे हैं. हालांकि अब वीडियो जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. उसमें किसी युवक को डांस या गाना गाते नहीं देखा जा रहा है बल्कि मेट्रो के भीतर कलह और मारपीट देखने को मिल रहा है. एक बार फिर मेट्रो के अंदर कुछ ऐसा होता है कि आंटी एकदम से भड़क जाती है. आंटी गुस्से में एक कपल को खूब सुनाती है. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

इस खबर को भी पढ़ें- दो महिलाओं ने दिल्ली मेट्रो को बनाया जंग का मैदान, घंटों करती रहीं बहस, देखें वीडियो

मेट्रो के अंदर कपल को देख गई भड़क
वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक आंटी एक लड़की पर जोर-जोर से चिल्ला रही है. आंटी को इतना गुस्सा आ जाता है कि वह भूल जाती हैं कि वह मेट्रो के अंदर हैं और बहुत तेज आवाज में चिल्लाने लगती हैं. वीडियो में साफ सुना जा सकता है कि वह कहती हैं कि मैं पिछले एक घंटे से देख रही हूं. कभी-कभी वह (लड़की) युवक का गाल पकड़ती है तो कभी उसके साथ ऐसा करती है? वीडियो में आप सुन सकते हैं कि यात्रा कर रहे लोग शांति बनाते नजर आ रहे हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ghar ke kalesh (@gharkekaleshh)

वीडियो पर लोगों के सामने आए रिएक्शन
इस वीडियो को एक ट्विटर यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों के रिएक्शन सामने आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि आंटी वो जो कुछ भी करें आपकों क्यों दिक्कत हो रही है. एक यूजर ने लिखा कि सार्वजनिक रूप से शारीरिक स्नेह दिखाना सार्वजनिक अपराध है, लेकिन वह सही है, क्या आप चाहते हैं कि ऐसी हरकतें मेट्रो में यात्रा कर रहे हैं छोटे बच्चे भी देखें. एक यूजर ने लिखा कि मेट्रो के भीतर ऐसा क्यों हो रहा है. क्या घर में रोमांस नहीं किया जा सकता है?