logo-image

फ्लाइट को रीशेड्यूल करने के लिए ​यात्री से ये मांगा, एयरलाइंस की सेवाओं पर उठे सवाल  

विस्तारा एयरलाइंस को लेकर एक खबर ने लोगों को झंझोर दिया है. फ्लाइट को इमरजेंसी में रीशेड्यूल करने को लेकर एयरलाइंस ने उपभोक्ता से ऐसी चीज मांगी जो हैरान कर देने वाली थी.

Updated on: 23 May 2023, 09:21 PM

नई दिल्ली:

विस्तारा एयरलाइंस को लेकर एक खबर ने लोगों को झंझोर दिया है. फ्लाइट को इमरजेंसी में रीशेड्यूल करने को लेकर एयरलाइंस ने उपभोक्ता से ऐसी चीज मांगी जो हैरान कर देने वाली थी. विस्तारा एयरलाइंस ने उपभोक्ताओं से श्मशान घाट की रसीद मांग ली. इस बात को लेकर यूजर सोशल  मीडिया पर हंगामा काट कर रहे हैं. एक यूजर ने ट्वीट कर बताया कि उसने अपनी फ्लाइट की रीशेड्यूलिंग का अनुरोध किया था. मगर उससे श्मशान घाट की रसीद मांग ली गई. दरअसल  उपभोक्ता ने फैमली इमरजेंसी को लेकर यह प्रार्थना की थी. इस दौरान सोशल मीडिया पर कई तरह  के संदेश वायरल हो रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि यह सबसे निष्ठुर बात है. जब एक यूजर ने  अपनी इमरजेंसी बताई तो उसकी बात को झूठा समझकर प्रमाण मांगा गया. मेरे पास सचमुच कोई शब्द नहीं है. 

ये भी पढ़ें: Viral Photo: कौन है पीएम मोदी से मिलने वाली मिस्ट्री गर्ल, सोशल मीडिया का पारा हुआ High, सिडनी की अनदेखी तस्वीरें

इसके बाद ट्वीटर पर प्रतिक्रियाओं की झड़ी लग गई. कई लोगों ने एयरलाइन की इस कार्रवाई को भयावह बताया. कई ने अपने अनुभव भी बताए. एक ने लिखा कि उन्हें खेद है कार्तिक आपको  गम के बीच इस तरह अनुभव हुआ. आपको और आपके परिवार को ढेर सारा प्यार. एक ने लिखा कि यह चौकाने वाली बात है. एयरलाइंस में सुधार की गुंजाइश है. उसे कुछ सीखने की जरूरत है.

 

इस बात सोशल मीडिया पर फैलता देख, विस्तारा ने तुरंत प्रतिक्रिया दी है. उसने इस मामले की जांच के आदेश दिए हैं. उसने अपने अधिकारिक हैंडल पर लिखा, प्रिय कार्तिक हमें आपकी निराशा पर खेद है. हम इसकी जांच कराएंगे. कृप्या करके अपना बुकिंग नंबर और पीएनआर हमारे डीएम के साथ साझा करें.इससे पहले भी कई मामले अन्य एयरलाइंस को लेकर आते रहे हैं। इस दौरान एयरलाइंस ने अपनी भूल के लिए माफी है।