logo-image
लोकसभा चुनाव

भारत से पाकिस्तान गई अंजू का Video आया सामने, प्रेमी दोस्त ने कहा- निकाह का कोई इरादा नहीं

Anju New Video : लोग प्यार में इतने दीवाने हो जाते हैं कि वो लाखों किलोमीटर की दूरी भी मिनटों में पूरा कर लेते हैं. सीमा हैदर के बाद अब पाकिस्तान गई अंजू का एक वीडियो सामने आया है.

Updated on: 24 Jul 2023, 06:15 PM

नई दिल्ली:

Anju New Video : इश्क में लोग इस कदर पागल हो जाते हैं कि उन्हें कोई सरहद भी नहीं रोक पाती है. प्रेमी प्रेमिका को अपने घर परिवार को छोड़ने में थोड़ी भी देरी नहीं लगती है और लाखों किलोमीटर की दूरी भी कम नजर आने लगती है. अभी सीमा हैदर का मामला थमा ही नहीं था कि इस बीच भारत से पाकिस्तान गई अंजू का एक नया वीडियो (Anju Video) सामने आया है. अंजू ने इस वीडियो के जरिये अपना संदेश दिया है. 

यह भी पढ़ें : Rajasthan: राजेंद्र सिंह गुढ़ा की लाल डायरी पर क्यों मचा बवाल? कौन होने वाला था बेनकाब- BJP ने पूछा सवाल

राजस्थान की रहने वाली विवाहिता महिला अंजू अपने फेसबुक फ्रेंड से मिलने के लिए सरहद पार करने पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा प्रांत चली गई है. पाकिस्तान से अंजू ने सोमवार को एक वीडियो जारी कर कहा कि मैं जल्द ही अपने वतन लौट आऊंगी. साथ ही अंजू का पाकिस्तान जाते हुए भी एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में वो वाघा बॉर्डर पर नजर आ रही हैं और हंसते हंसते पाकिस्तान जा रही हैं. अंजू राजस्थान में अपने पति के साथ रहती हैं, जबकि वह मूलरूप से उत्तर प्रदेश में रहती हैं. 

यह भी पढ़ें : Manipur Violence: अमित शाह बोले- मैं सदन में चर्चा के लिए तैयार हूं, कांग्रेस से मिला ये जवाब

इस बीच अंजू के पाकिस्तानी मित्र नसरुल्लाह ने बड़ा खुलाते करते हुए कहा कि उससे निकाह को कोई विचार नहीं है. साथ ही उसने प्रेम संबंध की बात से भी इनकार कर दिया है. उन्होंने कहा कि 20 अगस्त को अंजू का वीजा खत्म हो जाएगा और फिर वो अपने वतन भारत लौट जाएगी. वो यहां पर परिवार की औरतों के साथ रह रही हैं. आपको बता दें कि नसरुल्लाह और अंजू के बीच साल 2019 में फेसबुक के जरिये दोस्ती हुई थी.