logo-image

जब महिला की शरारत पर कुत्ते को आया गुस्सा.. फिर जो हुआ

जानवरों से लगाव होना आम बात है. भागदौड़ भरी जिंदगी में वर्किंग लोग फ्री टाइम में जानवरों के साथ खेलना पसंद करते हैं.

Updated on: 20 Aug 2021, 06:39 PM

highlights

  • पालतू कुत्ते के साथ खेल रही थी महिला 
  • अचानक आ गया कुत्ते को गुस्सा 
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो 

New delhi:

जानवरों से लगाव होना आम बात है. भागदौड़ भरी जिंदगी में वर्किंग लोग फ्री टाइम में जानवरों के साथ खेलना पसंद करते हैं. लेकिन कई बार जानवरों से शरारत करना महंगा भी पड़ जाता है. आज हम आपको ऐसी ही एक कहानी बताने जा रहे हैं. जब एक महिला अपने कुत्ते के साथ खेल रही थी. अचानक कुत्ते को इतना गुस्सा आया कि उसने महिला पर अटैक कर दिया. बामुश्किल भागकर महिला ने जान बचाई. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो को देखकर लोगों के रिएक्शन भी मजेदार आ रहे हैं. यूजर ऐसी स्थिति में सतर्क रहने की सलाह दे रहे हैं. हालाकि जो भी हो वीडियो देखकर आपको सीख जरुर मिलने वाली है.

ये भी पढें :आखिर कौन है 14 साल की दीक्षा शिंदे.. नासा फैलोशिप के लिए हुआ चयन

दरअसल वीडियो कोलंबिया का बताया जा रहा है. टिकटॅाक पर एक यूजर ने शेयर किया है. साथ ही कैप्शन में लिखा है कि कुत्ते पालतू हों तो भी सावधान रहने की जरुरत है. वायरल वीडियो में एक महिला अपने पालतू कुत्तों से छिपकर घर में बैठी रहती है. लेकिन, जैसे ही कुत्ते ढूंढते हुए उसके करीब पहुंचते हैं. तो वह दौड़ लगाने लगती है. महिला को ऐसा करते देख कुत्ते भी उसके पीछे भागते हैं. दौड़ते हुए कुत्तों में एक कुत्ते को महिला पर इतना गुस्सा आया कि उसने बुरी तरह से महिला पर हमला कर दिया. कुत्ते के हमले से महिला जमीन पर गिर पड़ी. इसके बाद भी कुत्ता महिला के पीछे भागा. बामुश्किल महिला ने छिपकर जान बचाई.


वीडियो को देखने के बाद खुद महिला ने भी कहा कि वास्तव में बहुत ही डरावना पल था. सोशल मीडिया पर वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है. वीडियो देखने के बाद कई लोग कहने लगे कि अगर आप भी अपने कुत्ते के साथ मस्ती करने के मूड में है तो एक बार यह वीडियो देख लेना. क्योंकि भले ही जानवर पालतू है पर जब उसको आपकी शरारत अच्छी नहीं लगेगी तो वह आप पर भी हमला कर सकता है. इसलिए सतर्क रहकर ही कुत्तों या अन्य जानवरों के साथ मस्ती करें. नहीं तो खामियाजा भुगतने के लिए भी तैयार रहें. ये शानदार वीडियो इंस्टाग्राम पेज से शेयर किया गया है। ये वीडियो इंस्टा पर लगभग 15 घंटे पहले शेयर किया गया था. जिसे हजारों की संख्या में व्यूज मिल चुके हैं.