logo-image

अंदाज़ अपना-अपना : ये कुत्ते पानी पीकर हमें हंसा रहे हैं ...

वीडियो में देखा जा सकता है कि 2 कुत्ते पानी बेहद मज़ेदार और अलग तरीके से पी रहे हैं. एक कुत्ता बेहद ही शांत और अच्छे तरीके से पी रहा है, वहीं एक दूसरा कुत्ता पानी के साथ मस्ती करते हुए पी रहा है.

Updated on: 28 Dec 2021, 08:23 PM

नई दिल्ली:

दुनिया के किसी कोने में क्या हो रहा है आज पलक झपकते ही मालूम चल जाता है, बशर्ते हम सोशल मीडिया को फॉलो करते हों. सोशल मीडिया पर देश-विदेश की खबरों के साथ ही कुछ वीडियो भी अपलोड होते रहते हैं. कुछ वीडियो से तो सूचनाएं मिलती हैं लेकिन कुछ वीडियो ऐसे होते हैं जिनसे हमारा भरपूर मनोरंजन होता है. अभी हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो वायरल हुआ है, जो लोगों को ख़ूब हंसा रहा है. इस वीडियो को देखकर सोशल मीडिया यूज़र्स अपनी हंसी को कंट्रोल नहीं कर पा रहे हैं. इस वीडियो को देखकर एक यूज़र ने कहा है- इंटरनेट की दुनिया बेहद ही खतरनाक है. इस वीडियो को देखने के बाद शेयर करते समय अपने दोस्तों को ज़रूर टैग करें.

वीडियो में देखा जा सकता है कि 2 कुत्ते पानी बेहद मज़ेदार और अलग तरीके से पी रहे हैं. एक कुत्ता बेहद ही शांत और अच्छे तरीके से पी रहा है, वहीं एक दूसरा कुत्ता पानी के साथ मस्ती करते हुए पी रहा है. इन दोनों कुत्ते के वीडियोज़ सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहे हैं. 

इस वायरल वीडियो को @buitengebieden_ नाम के ट्विटर यूज़र ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. जिसे लोग बेहद पसंद कर रहे हैं. अभी हाल ही में इस वीडियो पर कई कमेंट्स देखने को मिले हैं. इस वीडियो पर एक यूज़र ने कमेंट् करते हुए लिखा है- अंदाज़ अपना-अपना, वहीं एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- ये कुत्ते हमें हंसा रहे हैं.