logo-image

विदेश में दिखा स्टील का टिफिन..तो क्या बोले आनंद महिंद्रा

न्यूयॉर्क (New York) में एक महिला स्टील का टिफिन हाथ में लेकर सेंट्रल पार्क में टहलती दिख रही है. मानों कहीं काम के लिए जा रही है.

Updated on: 20 Aug 2021, 01:18 PM

highlights

  • न्यूयॉर्क में क्लिक की गई तस्वीर सोशल मीडिया पर हो रही वायरल
  •  आनंद महिंद्रा ने अपने ट्विटर हैंडल से किया शेयर
  • लोगों के मिल रहे मजेदार रिएक्शन 

New delhi:

आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) को कोई भी ऐसी तस्वीर या वीडियो दिख जाए जो कोई मैसेज दे रही हो, उसे तत्काल अपने ट्विटर हैंडल से शेयर करना नहीं भूलते हैं. सोशल मीडिया के माध्यम से ही आनंद महिंद्रा हजारों लोगों की मदद भी कर चुके हैं. हाल ही में उन्होने (New York) में क्लिक की गई एक महिला की तस्वीर को अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है. महिसा हाथ में स्टील का टिफिन लेकर जा रही है. आनंद महिन्द्रा ने शानदार तस्वीर पर कैप्शन दिया है. न्यूयॉर्क की डब्बा वाली. तस्वीर को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. साथ ही यूजर्स तरह-तरह के कमेंट भी अपने स्टाइल में दे रहे हैं. अब आनंद महिंद्रा कोई तस्वीर शेयर करे तो रिएक्शन तो मजेदार आते ही हैं.

ये भी पढें: रक्षा बंधन से पहले यूपी के 9 जिलों में चीनी मांझा पर बैन

दरअसल, न्यूयॉर्क (New York) में एक महिला स्टील का टिफिन हाथ में लेकर सेंट्रल पार्क में टहलती दिख रही है. मानों कहीं काम के लिए जा रही है. क्योंकि इंडिया कल्चर में सभी कामकाजी लोग हाथ में टिफिन लेकर ही काम के लिए घर से निकलते हैं. हालाकि महिला कौन है तस्वीर में उसका चेहरा नहीं दिख रहा है. अमूमन विदेश में टिफिन बॅाक्स लेकर काम के लिए जाने का प्रचलन नहीं है. इसलिए  आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) तस्वीर की बारीकी देखी और अपने ट्विटर हैंडल शेयर कर दिया. साथ ही कैप्शन भी शानदार दिया. न्यूयॅार्क की डब्बा वाली.

आनंद महिंद्रा सोशल मीडिया पर नियमित एक्टीव रहते हैं इसलिए उनके ट्विटर हैंडल से किया हुआ पोस्ट भी काफी तेजी से वायरल होता है. इसलिए न्यूयॅार्क की डब्बा वाली पोस्ट को भी काफी पसंद किया जा रहा है. पोस्ट पर लोग कई मजेदार रिएक्शन भी दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है कि महिला हो सकता है इंडिया की रही हो. एक लिख रहा है इंडिया की कल्चर को न्यूयॅार्क में भी जिंदा रखा. हालाकि अभी ये पता नहीं चल सका है कि जिस महिला के हाथ में टिफिन बॅाक्स है वह इंडिया की है या किसी अन्य देश की.