News Nation Logo
Banner

Viral Video का कमाल, बेंगलुरु की सड़क पर उतरा एस्‍ट्रोनॉट तो भर गए गड्ढे

कर्नाटक (Karnataka) की राजधानी बेंगलुरु (Bengaluru) में रात के अंधेरे में एक एस्‍ट्रोनॉट (Astronaut) को सड़क पर चलते देख लोग हैरान रह गए.

By : Drigraj Madheshia | Updated on: 03 Sep 2019, 03:47:30 PM

highlights

  • बदहाल सड़क को चांद की सतह बता स्पेससूट में किया मूनवॉक.
  • बेंगलुरू के बादल नंजुंडस्वामी ने अपनाया रोचक तरीका.
  • अब इस वायरल वीडियो के बाद प्रशासन ने गड्ढे भरवा दिए

नई दिल्‍ली:

इन दिनों प्रत्येक भारतीय की निगाहें 'चंद्रयान-2' पर लगी हैं, जो 7 सितंबर को चंद्रमा की सतह पर उतरेगा. लेकिन कर्नाटक (Karnataka) की राजधानी बेंगलुरु (Bengaluru) में रात के अंधेरे में एक एस्‍ट्रोनॉट (Astronaut) को सड़क पर चलते देख लोग हैरान रह गए. हालांकि इसके पहले ही एक भारतीय का स्पेस सूट में उबड़-खाबड़ सतह पर 'मूनवॉक' करता वीडियो वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो को देखने के बाद लोगों को एक गंभीर 'संदेश' भी मिल रहा है. हालांकि इस वीडियो के वायरल होने के बाद सरकार हरकत में आई और इलाके के सभी ऊबड़-खाबड़ गड्ढों को भरवा दिया.

बदहाल सड़कों की तरफ ध्यान खींचने का अनूठा प्रयास

गौरतलब है कि टूटी फूटी सड़कों और बदहाल आधारभूत सुविधाओं की तरफ प्रशासन का ध्यान आकर्षित करने के लिए आर्टिस्ट बादल नंजुंडस्वामी हर बार अलग-अलग तरीके अपनाते हैं. इस बार उन्होंने ऐसा तरीका अपनाया जो बेंगलुरु वासियों के बीच चर्चा का विषय है. बेंगलुरु के यशवंतपुर इलाके में रविवार देर शाम को बादल ने टूटी फूटी सड़क को चंद्रमा की उबड़ खाबड़ जमीन के तौर पर दिखाया.

यह भी पढ़ेंः सोशल मीडिया पर अब रानू मंडल का 'बेटा' जीत रहा लाखों लोगों का दिल

फिर शेयर किया वीडियो
गौरतलब है कि चांद की सतह की सामने आई फोटो में वह उबड़-खाबड़ ही दिखती है. ऐसे में बदहाल सड़क की तरफ स्थानीय प्रशासन का ध्यान आकर्षित करने के लिए बादल एस्ट्रोनॉट की वेशभूषा पहनकर टूटी-फूटी सड़क पर मूनवॉक करते हुए नजर आए. इस रिकॉर्डेड वीडियो को फिर इन महाशय ने अपने ट्विटर एकाउंट के के साथ शेयर किया, जो जबरदस्त वायरल हो रहा है.

First Published : 03 Sep 2019, 03:39:58 PM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×