logo-image

लखनऊ में शराब के नशे में चूर कथित बीजेपी नेता की सड़क पर गुंडई, सामने आया वीडियो

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से एक कथित बीजेपी नेता की दबंगई का वीडियो सामने आया है. राजधानी की सड़क पर सरेआम शराब और सत्ता के नशे में चूर युवक ने जमकर तांडव किया.

Updated on: 20 Dec 2020, 09:55 AM

लखनऊ:

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से एक कथित बीजेपी नेता की दबंगई का वीडियो सामने आया है. राजधानी की सड़क पर सरेआम शराब और सत्ता के नशे में चूर युवक ने जमकर तांडव किया. नशे में धुत इस युवक ने बीच सड़क पर एक कंटेनर के डंडे से शीशे तोड़ दिए और फिर उसके ड्राइवर को नीचे उतार कर पीटने लग गया. हालांकि सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने इस कथित बीजेपी नेता को गिरफ्तार कर लिया.

यह भी पढ़ें: OLX पर इतनी कीमत में बेचा जा रहा है प्रधानमंत्री मोदी का संसदीय कार्यालय, जानें क्या है हकीकत  

राजधानी से सामने आए इस वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि किस तरह से यह युवक ने बीच सड़क तांडव मचाया. इस शख्स ने सड़क पर खड़े होकर डंडे से एक ट्रक के शीशों को तोड़ दिया और फिर इसके बाद गाली-गलौज करते हुए ड्राइवर को नीचे उतारकर डंडे से उसकी पिटाई कर दी. सड़क परेशानी की वजह से लंबा जाम लग गया. इसके बाद चौकी पर मौजूद पुलिस कर्मियों ने दौड़ कर युवक को दबोचा. घटना के वक्त वहां मौजूद लोगों ने इसका वीडियो बना लिया और वायरल कर दिया.

यह भी पढ़ें: कैंसर से मरने का डर इस कदर सताया कि बेटे की हत्या कर महिला ने उठाया ये खतरनाक कदम

दरअसल, राजधानी लखनऊ के इन्दिरानगर थाना क्षेत्र के खुर्रमनगर चौराहे पर इस शख्स की गाड़ी से कंटेनर टच हो गया था. जिसके बाद नशे में धुत कार चालक ने डंडा निकाल कर कंटेनर का शीशा तोड़ दिया और कंटेनर चालक को नीचे उतारकर डंडे से पीटता रहा. हालांकि कंटेनर चालक को वहां मौजूद लोगों ने बचा लिया. चौकी पर मौजूद पुलिस कर्मियों ने दौड़ कर युवक को दबोचा. इस दौरान युवक ने पुलिस को खुद बीजेपी का नेता बताया.