logo-image

धरती पर एलियन ने दी दस्तक, सामने आया भूख से तड़पने का चौंकाने वाला वीडियो!

दुनिया के सामने एक एलियन का वीडियो वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया पर लोग दावा कर रहे हैं कि ये एलियंस हैं. क्या ये सच में एलियन है?

Updated on: 25 Sep 2023, 05:15 PM

highlights

  • दुनिया के सामने आया कथित एलियन का वीडियो
  • क्या वाकई में ये एलियन का वीडियो है
  • सोसल मीडिया पर लोग शेयर कर रहे हैं

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया की दुनिया एक आश्चर्यजनक दुनिया है, यहां कब क्या देखने को मिलेगा इसकी कोई भविष्यवाणी नहीं कर सकता. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं जिन्हें देखने के बाद आंखों पर यकीन नहीं होता. जैसे एक कथित एलियन का वीडियो वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया पर कुछ लोग दावा कर रहे हैं कि ये एलियन हैं. इस वीडियो के सामने आने के बाद कुछ लोग अजीब सवाल पूछ रहे हैं कि आखिर ये क्या है. ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक अजीब शख्स नजर आ रहा है

एलियन खा रहा है चॉकलेट

वह आम आदमी की तरह नहीं हैं. लोग इसे एलियन बता रहे हैं. वहीं वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स कथित तौर पर एलियन को चॉकलेट खिला रहा है. ये वाकई दिल दहला देने वाला वीडियो है लेकिन आपको बता दें कि हम इस वीडियो की पुष्टि नहीं कर सकते. यह खबर सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो के आधार पर बनाई गई है.

मेक्सिको ने एलियन के शव का किया था सीटी स्कैन

इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. खबर लिखे जाने तक वीडियो को कई लाख लोग देख चुके हैं. एक ही वीडियो पर कई यूजर्स के रिएक्शन सामने आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ये हम क्या देख रहे हैं यकीन नहीं हो रहा क्या ये सच में एलियन है? एक अन्य यूजर ने लिखा कि ये फर्जी वीडियो हैं.

अगर कोई एलियन होता तो पूरी दुनिया में हड़कंप मच जाता. एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा कि हाल ही में मेक्सिको एक एलियन का शव दुनिया के सामने लाया था. मेक्सिको ने दावा किया कि यह किसी एलियन का शव है,जिसका उन्होंने सीटी स्कैन कराया और इसे वहां की संसद में पेश किया गया है. वही एलियन का शव 1000 हजार साल पुराना बताया गया था.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kısacık 1 Bilgi | teknoloji | bilim | ilginç bilgiler (@kisacik1bilgiofficial)