logo-image

77 साल के बुजुर्ग के प्यार में पागल हुई 20 साल की छात्रा, अनोखी है लव स्टोरी

कहते हैं प्यार अंधा होता है. इस लाइन को चरितार्थ करती हुई कहानी इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल (Weird Love Story Viral) है. जिसमें एक 20 साल की लड़की 77 साल के बुजुर्ग के प्यार(Ajab Gajab Love) में इस कदर पागल है कि उसे बुजुर्ग के अलावा कुछ दिखाई नही

Updated on: 05 Dec 2021, 04:42 PM

highlights

  • शादी के बंधन में बंधने वाला है अनोखा कपल 
  • सोशल मीडिया से हुआ दोनों के बीच प्यार 
  • अब एक दूसरे अलावा कुछ नहीं लगता अच्छा 

नई दिल्ली :

कहते हैं प्यार अंधा होता है. इस लाइन को चरितार्थ करती हुई कहानी इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल  (Weird Love Story Viral) है. जिसमें एक 20 साल की लड़की 77 साल के बुजुर्ग के प्यार(Ajab Gajab Love) में इस कदर पागल है कि उसे बुजुर्ग के अलावा कुछ दिखाई नहीं दे रहा है. बताया जा रहा है कि दोनों की दोस्ती सोशल मीडिया से शुरु हुई थी. देखते ही देखते दोनों नजदीकियां बढ़ी और प्रेम की पींगे बढ़ने लगी. बताया जा रहा है कि अब दोनों शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. 

यह भी पढ़ें : पेट्रोल-डीजल का झंझट खत्म, सरकार लेने जा रही ये बड़ा फैसला

57 साल बड़ा है प्रेमी
द सन वेबसाइट की खबर के अनुसार, 20 साल की जो (Jo) म्यांमार में रहती हैं. वह एक स्टूडेंट हैं. वहीं उसके 77 साल के प्रेमी डेविड (David) इंग्लैंड में रहते हैं, जो एक म्यूजिक प्रोड्यूसर हैं. डेविड की कोई भी संतान नहीं है. ये दोनों पिछले डेढ़ साल से एक-दूसरे के प्यार में डूबे हुए हैं. दोनों के बीच मीलों की दूरियां हैं लेकिन फिर भी ये रिलेशनशिप (Young Girl Loves Old Man) में हैं. दोनों के बीच 57 साल का एज गैप भी इनके प्यार को कम नहीं कर सकता.

जो और डेविड एक डेटिंग साइट के जरिए मिले थे. दरअसल, 18 महीने पहले जो एक मेंटर की तलाश कर रही थीं. वह ऐसा मेंटर चाहती थीं, जो उनकी पढ़ाई में उन्हें आर्थिक रूप से मदद करे और इमोशनल साथ भी दे. दूसरी तरफ रोमांटिक मूड वाले डेविड कभी-कभार फ्लर्टिंग करने इस डेटिंग साइट पर आते थे. डेविड का कहना है कि वह कभी भी अपने आप को उम्रदराज नहीं समझते और अपने आप को हमेशा जवान ही समझते हैं. डेविड ने बताया कि वह अपने से 50 साल कम उम्र की लड़कियों के साथ ही संबंध रखना चाहते थे. डेटिंग साइट पर उनको जो मिली, जो ने अपने डिस्क्रिप्शन में यूके में पढ़ने वाली स्टूडेंट का जिक्र किया था. बतया जा रहा है कि अब दोनों शादी करने की प्लानिंग कर रहे हैं.