logo-image

शादी में नाचते-नाचते हुआ कुछ ऐसा...

@YoufeckingIdiot'नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो में आपको दिखाई देगा कि एक शादी समारोह होता है.

Updated on: 29 Aug 2021, 11:32 PM

highlights

  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो
  • महिला ने किया जोरदार डांस
  • वीडियो देखकर नहीं रुकेगी आपकी हंसी 

New delhi:

आजकल इंटरनेट का जमाना है. सोशल मीडिया पर ऐसी-ऐसी वीडियो मिल जाएंगी. जिन्हे देखकर आप अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पाएंगे. ऐसी ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. वीडियो देखकर आप भी ठहाके लगाने लगेंगे. वीडियो में महिला का डांस तो शानदार है ही. लेकिन डांस करते हुए महिला के साथ जो होता है उसे देखकर हंसी रोके नहीं रुकेगी. वीडियो को सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॅार्म पर वीडियो को जमकर शेयर किया जा रहा है. खैर जो भी हो वीडियो वास्तव में शानदार है. वीडियो देखकर यूजर्स के कमेंट्स और भी शानदार हैं, एक यूजर ने लिखा है नाचते हुए होश नहीं खोना चाहिए.

ये भी पढ़ें :जब पानी में नहीं उतर पा रहा था विशालकाय कछुआ, फिर जो हुआ

दरअसल, @YoufeckingIdiot'नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो में आपको दिखाई देगा कि एक शादी समारोह होता है. जिसमें एक महिला गजब का डांस कर रही होती है. महिला डांस में इस कदर खो जाती है कि नाचते-नाचते शादी में आए लोगों के ऊपर जा गिर जाती है. बस यही देखकर सभी की हंसी छूट जाती है. किसी ने इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो शूट किया सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया. वीडियो को अब तक 50 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं और मजेदार कमेंट करते हुए चटकारे भी ले रहे हैं. 


 शादियों में, पार्टी-फंक्शन में....या फिर अन्य कार्यक्रमों में कई लोग ऐसे होते हैं जो काफी मौज-मस्ती करते हैं. कुछ लोग इस तरह से मस्ती करने लगते हैं कि उन्हें बिल्कुल ही होश नहीं रहता है कि उनके अगल-बगल भी लोग हैं. डांस करते हुए महिला खंबे से टकराने के बाद फिर लोगों के ऊपर गिर जाती है. वीडियो देखकर एक यूजर ने लिखा है नाचने में इतना नहीं खो जाना चाहिए कि कुछ पता ही न चले. एक ने लिखा है ठीक है यार शादी में खुलकर ही नाचना अच्छा होता है. एक ने लिखा है बस करवा ली बेइज्जती. खैर जो भी हो वीडियो को हजारों की संख्या में लाइक्स मिल चुके हैं. साथ ही यह सिलसिला बढ़ता ही जा रहा है.