logo-image

तस्वीर ने आंखों को किया नम, इस मां को हर कोई कर रहा है सलाम

A Picture Of Soldier With His Mother Is Getting Viral: इस तस्वीर में मां बेटे को नम आंखों से विदा कर रही है. इस तस्वीर को लेकर यूजर्स के कमेंट्स की बाढ़ आ रही है. देश के जवान का जीवन कठिन होता है. इस सच पर आधारित तस्वीर वायरल हो रही है.

Updated on: 10 May 2022, 02:02 PM

highlights

  • मदर्स डे पर शेयर की गई तस्वीर 
  • रोती मां के साथ यूजर्स भी हुए भावुक

नई दिल्ली:

A Picture Of Soldier With His Mother Is Getting Viral: 8 मई को मदर्स डे के मौके पर सोशल मीडिया पर मां के लिए यूजर्स का प्यार उमड़ा. सोशल मीडिया अकाउंट पर स्टोरी के जरिए लाखों यूजर्स ने मां की तस्वीरें शेयर की. अब इसी कड़ी में दिल को छू जाने वाली एक तस्वीर को मदर्स डे बीते जाने के बाद अब तक शेयर किया जा रहा है. मडर्स डे पर ये अनोखी तस्वीर एक मां और फोजी बेटे की है. जहां एक मां रो रही है. इस तस्वीर में मां बेटे को नम आंखों से विदा कर रही है. इस तस्वीर को लेकर यूजर्स के कमेंट्स की बाढ़ आ रही है. देश के जवान का जीवन कठिन होता है. दिन रात पहरादारी कर वह देश की सुरक्षा में घर परिवार को भी छोड़ देता है. इस संवेदनशील सच पर आधारित इस तस्वीर के लिए यूजर्स सैनिक की मां को सलाम कर रहे हैं. 

आप भी देखिए ये वायरल तस्वीर 

तस्वीर में मां की आंखों में आंसु हैं लेकिन वो उन आंसुओं को बाहर नहीं छलकना चाहती क्योंकि बेटे को दूर देश की सेवा के लिए भेजना है. दरवाजे के इस पार मां कलेजे पर पत्थर रख कर बेटे को विदा करती है. सिर्फ देश के जवान को ही नहीं हर बहादुर जवान की मां के प्रति सबका सर नतमस्तक हो रहा है.

यह भी पढ़ेंः होटल में खाना किया ऑर्डर, पैकिंग में साथ मिला ये जीव, ग्राहक भौंचक्का