logo-image

समुद्र के अंदर फटता परमाणु बम! तस्वीरें हो रही वायरल, दहला देगा नज़ारा

A Nuclear Bomb Being Detonated Underwater Viral Video: आज तक परमाणु बम के नाम पर हिरोशिमा और नागासाकी की भयावत त्रासदी की तस्वीरें दिमाग में सबसे पहले आती है. लेकिन क्या आपने कभी समुद्र में परमाणु बम के फटने की कल्पना की है.

Updated on: 30 Jul 2022, 03:35 PM

नई दिल्ली:

A Nuclear Bomb Being Detonated Underwater Viral Video: परमाणु बम सेकंडों पर परखच्चे उड़ाने भर का दम रखता है. बम को त्रासदी के दूसरे नाम के रूप में जाना जाता है.  हिरोशिमा और नागासाकी परमाणु बमबारी की घटना आज भी इतिहास के पन्नों में दर्ज हैं. आज तक परमाणु बम के नाम पर हिरोशिमा और नागासाकी की भयावत त्रासदी की तस्वीरें दिमाग में सबसे पहले आती है. लेकिन क्या आपने कभी समुद्र में परमाणु बम के फटने की कल्पना की है. अगर नहीं तो इस वीडियो (A Nuclear Bomb Being Detonated Underwater Viral Video) को देखना चाहिए. सोशल मीडिया पर परमाणु बम के समु्द्र में फटने की तस्वीरें (A Nuclear Bomb Being Detonated Underwater Viral Video) वायरल हो रही हैं. 

आप भी देखिए ये वायरल वीडियो

 

63 साल पुराना वीडियो हो रहा वायरल
सोशल मीडिया पर वायरल होते इस वीडियो (A Nuclear Bomb Being Detonated Underwater Viral Video) को खबर लिखे जाने तक 7 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं. समुद्र में परमाणु बम ब्लास्ट होने वाले वीडियो (A Nuclear Bomb Being Detonated Underwater Viral Video) को @TheFigen के ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया है. समु्द्र में बम फटने का ये वीडियो (A Nuclear Bomb Being Detonated Underwater Viral Video) साल 1958 का बताया जा रहा है. यानि वायरल हो रहे वीडियो (A Nuclear Bomb Being Detonated Underwater Viral Video) को 63 साल पुराना बताया जा रहा है. 

ये भी देखिएः व्हील चेयर पर बैठ करता है फूड डिलिवरी, वायरल हो रहा Zomato Boy

अमेरिका ने किया बम का परीक्षण
सोशल मीडिया ट्विटर पर वायरल हो रहे इस वीडियो (A Nuclear Bomb Being Detonated Underwater Viral Video) के बारे में बताया जा रहा है कि यह एक छोटे परमाणु बम के परीक्षण का नजारा था. जिसे अमेरिका द्वारा किया गया था. हालांकि छोटे परमाणु बम की रेंज का अनुमान दिल दहला देने वाली तस्वीरों से लगाया जा सकता है.