News Nation Logo
Breaking
Banner

पटरी पार कर रहा था युवक, अचानक तेज रफ्तार में आ गई ट्रेन, फिर हुआ ये...देखें दिल को दहलाने वाला VIDEO

महाराष्ट्र के आसनगांव रेलवे पर नजर आई, जब चलती ट्रेन के बीच एक शख्स फंस गया और उसे एक खरोंच तक नहीं आई.

News Nation Bureau | Edited By : Nitu Pandey | Updated on: 28 Jun 2019, 07:04:21 AM
पटरी पर फंसा हुआ युवक और ट्रेन

नई दिल्ली:  

कहते हैं अगर भगवान नहीं चाहे तो किसी को मौत छू भी नहीं सकती है. यानी जाको राखे साईंयां मार सके न कोई...इस लाइन से जुड़ी एक तस्वीर महाराष्ट्र के आसनगांव रेलवे पर नजर आई, जब चलती ट्रेन के बीच एक शख्स फंस गया और उसे एक खरोंच तक नहीं आई. दरअसल, आसनगांव रेलवे स्टेशन पर एक युवक पटरियों पर उतकर एक प्लेटफॉर्म से दूसरे प्लेटफॉर्म पर जा रहा था.

इसी दौरान तेज रफ्तार से ट्रेन आ गई. अचानक आई ट्रेन को देखकर युवक सन्न रह गया और जान बचाने के लिए पटरी के पास लेट गया. युवक तब तक लेटा रहा जबतक की ट्रेन गुजर नहीं गई. आप भी धड़कन बढ़ाने वाला वीडियो देखिए-

तो देखा ना किस तरह युवक ट्रेन को आते देखकर लेट गया. प्लेटफॉर्म पर मौजूद लोगों भी इस घटना को देखकर डर गए थे. ट्रेन के गुजर जाने के बाद युवक उठा और फिर से दूसरी प्लेटफॉर्म की तरफ जाने लगा. इस दौरान लोग उसे वापस बुला रहे थे, लेकिन वीडियो देखकर ऐसा लग रहा है कि युवक इस कदर डरा हुआ था कि उसे समझ नहीं आ रहा था कि वो क्या करे.

इसे भी पढ़ें:दुनिया के इस महान बल्लेबाज को पड़ा दिल का दौरा, ICU में कराए गए भर्ती

इस तरह की घटना आए दिन देखने को मिलती है जब लोग रेलवे स्टेशन पर लापरवाही करते हैं. इस घटना में युवक तो बाल-बाल बच गया. लेकिन सभी सौभाग्यशाली नहीं होते हैं. अपनी लापरवाही की वजह से वो अपनी जान से हाथ धो बैठते हैं. इसलिए आप कभी भी एक प्लेटफॉर्म से दूसरे प्लेटफॉर्म तक जाने के लिए पटरी पर नहीं उतरे, बल्कि सीढ़ियों का प्रयोग करें.

First Published : 28 Jun 2019, 07:04:21 AM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.