logo-image

विदेशियों को गाइड ने इस खास अंदाज में समझाया भरतनाट्यम, वीडियो हुआ Viral

आज के जमाने में सोशल मीडिया सबसे बड़ा हथियार है. किसी को अपनी कोई बात कहीं पहुंचानी हो या देश के सामने अपनी समस्या रखनी हो. आज हर कोई अपनी बात रखने के लिए सोशल मीडिया का सहारा ले रहे हैं.

Updated on: 29 Jun 2021, 03:25 PM

नई दिल्ली:

आज के जमाने में सोशल मीडिया सबसे बड़ा हथियार है. किसी को अपनी कोई बात कहीं पहुंचानी हो या देश के सामने अपनी समस्या रखनी हो. आज हर कोई अपनी बात रखने के लिए सोशल मीडिया का सहारा ले रहे हैं. सोशल मीडिया की वजह से आज ही हर कोई अपनी प्रतिभा को दुनिया के सामने रख पा रहे हैं. वहीं एक-दूसरे की मदद के लिए भी इसी प्लेटफॉर्म की मदद ली जा रही है. एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इसमें एक शख्स अपने अनोखे अंदाज में भरतनाट्यम को समझा रहा है.

दानवीर सिंह नाम के ट्विटर यूजर ने इस वीडियो को शेयर किया है. ये वीडियो किसी इंडियन गाइड की बताई जा रही है, जो एक पर्यटन स्थल पर विदेशियों के भरतनाट्यम को समझा रहा  है. वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे गाइड मुंह से गाते हुए भरतनाट्यम कर के विदेशियों को दिखा रहा है. वहां मौजूद सभी पर्यटन गाइड के इस अंदाज को खूब पसंद करते है. वहीं अंत में ताली बजाकर गाइड की प्रशंसा करते हुए उसका हौंसला बढ़ा रहे हैं. 

और पढ़ें: जयमाला में दूल्हे को भुगतना पड़ा दोस्तों का मजाक, दुल्हन के रिएक्शन का वीडियो वायरल

खबर लिखने तक इस वीडियो को करीब 215 बार रिट्वीट किया गया है, जबकि 800 से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. वहीं इस वीडियोको सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया है जा रहा है. ट्विटर पर गाइड के इस अंदाज की खूब वाहवाही हो रही है.