logo-image

वीडियो में दिखा बेहद विशालकाय अजगर, देखकर लोग रह गए भौचक्के!

सोशल मीडिया पर कब क्या वायरल हो जाए, इसका अंदाज़ा नहीं लगाया जा सकता. इस बीच हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें एक विशालकाय अजगर दिखाई पड़ रहा है. अजगर का ये वीडियो देखकर लोगों की आंखे फटी की फटी रह गई है.

Updated on: 01 Dec 2021, 04:38 PM

:

सोशल मीडिया पर अक्सर कुछ-न-कुछ वायरल होता रहता है. कई बार वायरल हो रही वीडियो या तस्वीर लोगों को हंसाती है तो कभी हैरान कर देती है. कुछ ऐसा ही इस बार भी हुआ, जब वायरल हो रहे वीडियो में एक विशालकाय अजगर दिखाई पड़ा. अजगर का ये वीडियो देखकर लोगों की आंखे फटी की फटी रह गई है. लोग छोटे-मोटे सांप के बच्चे को देखकर भी डर जाते हैं और दोबारा नज़रों के सामने न पड़ने की दुआएं करते हैं. ऐसे में ये तो एक बड़ा अजगर है, तो हैरान होना लाज़मी है. 

यह भी पढ़ें- इनसे मिलिए...फर्राटेदार इंग्लिश बोल बेचते हैं गोल गप्पे

वीडियो देखकर अंदाज़ लगाया जा सकता है कि ये किसी जंगल का है. जिसमें नदी किनारे करीब 100 फीट लंबा अजगर दिखाई पड़ रहा है. बता दें ये केवल अनुमानित लंबाई हम बता रहे हैं, अगर वीडियो को और करीब से देखा जाए तो अजगर की लंबाई इससे भी कहीं ज्यादा लग रही हैं. साथ ही उसका वजन भी काफी ज्यादा लग रहा है. हालांकि, वीडियो में अजगर कुछ हरकत करता नहीं दिखाई पड़ रहा है. लेकिन उसे ऐसे ही देखकर लोगों के रोंगटे खड़े हो जा रहे हैं. आप भी देखें वीडियो-

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by SACHIN AWASTHI (@helicopter_yatra_)

इस वीडियो को हेलीकॉप्टर_यात्रा नाम के एक इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया गया है. जिस पर लोग जमकर रिएक्शन भी दे रहे हैं. जहां कुछ लोग इस वीडियो पर डरने वाला इमोजी शेयर कर रहे हैं. वहीं कई लोग ऐसे भी हैं जो इसकी सत्यता पर सवाल उठा रहे हैं. उनका कहना है कि ये महज़ एडिटिंग का कमाल है. जाहिर है अजगर में किसी तरह की हरकत न देखकर लोग ऐसा कह रहे हैं. हालांकि, वीडियो में कितनी सच्चाई है और कितनी नहीं, इसकी पुष्टि 'न्यूज़ नेशन' नहीं करता है. लेकिन आपको बता दें कि फिलहाल ये वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है.