logo-image

Viral: इन महिलाओं की फुर्ती देख आप भी रह जाएंगे हैरान, बिजली जैसी स्पीड में बरसाए घूंसे

पहले तो वहां मौजूद एक ही महिला कर्मचारी पर घूंसों की बरसात कर रही थी. इसके बाद कार में बैठी 3 और महिलाएं बाहर निकल आईं और ड्राइव थ्रू की खिड़की से ही कर्मचारी को बुरी तरह से पीटने लगीं.

Updated on: 20 Mar 2021, 10:34 AM

highlights

  • अमेरिका के फ्लोरिडा का है मामला
  • 4 महिलाओं ने मिलकर रेस्टॉरेंट कर्मचारी को पीटा
  • 4 में से 3 महिलाएं चढ़ीं पुलिस के हत्थे

नई दिल्ली:

हम सभी रेस्टॉरेंट के खाने के शौकीन होते हैं. बाहर का खाना खाने के लिए हमें जब कभी भी समय मिलता हैं, हम अपने दोस्तों या परिजनों के साथ निकल पड़ते हैं. कई बार ऐसा भी होता है कि रेस्टॉरेंट में किसी बात को लेकर कर्मचारियों के साथ थोड़ी कहासुनी भी हो जाती है. इसी सिलसिले में आज हम आपको एक ऐसा मामला बताने जा रहे हैं, जिसे जानने के बाद आप हैरान रह जाएंगे. जी हां, अमेरिका के एक रेस्टॉरेंट में ग्राहक और कर्मचारी के बीच ऐसी ठनी कि देखते ही देखते वहां घूंसों की बारिश होने लगी. पूरा मामला फ्लोरिडा के पाम बीच (Palm Beach, Florida) का है. Palm Beach County Sheriff ने इस मामले से जुड़ी एक वीडियो शेयर की है.

ये भी पढ़ें- धू-धू कर जली लखनऊ शताब्दी एक्सप्रेस, गाजियाबाद स्टेशन पर मची अफरा-तफरी

पुलिस द्वारा शेयर की गई वीडियो में आप देखेंगे कि एक महिला Popeyes नाम के रेस्टॉरेंट के ड्राइव थ्रू पर आकर कुछ सामान खरीद रही थी. इसी दौरान उसकी कर्मचारी के साथ कहासुनी शुरू हो गई. महिला और कर्मचारी के बीच शुरू हुई कहासुनी देखते ही देखते भयानक झगड़े में तब्दील हो गई. पहले तो वहां मौजूद एक ही महिला कर्मचारी पर घूंसों की बरसात कर रही थी. इसके बाद कार में बैठी 3 और महिलाएं बाहर निकल आईं और ड्राइव थ्रू की खिड़की से ही कर्मचारी को बुरी तरह से पीटने लगीं. इतना ही नहीं, पुलिस ने बताया कि महिलाओं ने रेस्टॉरेंट के रजिस्टर में रखे कैश पैसे भी चुरा लिए और फिर कार में बैठकर फरार हो गईं.

ये भी पढ़ें- कोरोना के मामलों ने तोड़ा 111 दिन का रिकॉर्ड, एक्टिव केस सितंबर के बाद सबसे ज्यादा

इस पूरी घटना का वीडियो महिला की कार के पीछे खड़ी कार के चालक ने अपने मोबाइल फोन में रिकॉर्ड कर लिया. पुलिस ने कार चालक की वीडियो को ही शेयर कर महिलाओं की पहचान करने की अपील की थी. जिसके बाद पुलिस ने 4 में से 3 महिलाओं को पकड़ लिया है जबकि एक की तलाश अभी भी जारी है.