logo-image

India vs Pak:टी-20 वर्ल्ड कप 2021 को लेकर सोशल मीडिया पर मीम्स की बाढ़

टी-20 वर्ल्ड कप 2021 में रविवार का दिन काफी अहम है. क्योंकि रविवार को भारत और पाकिस्तान के बीच महामुकाबला होने जा रहा है. देशवासियों के सिर पर इस वक्त सिर्फ (India vs Pak) मैच का ही भूत सवार है.

Updated on: 23 Oct 2021, 07:02 PM

highlights

  • रविवार को होने जा रहा है महामुकाबला, लोगों में भारी क्रेज
  •  ट्विटर पर वायरल हो रहे मीम चैट ऐप के ऑफर
  •  यूजर्स अपने-अपने अंदाज में कर रहे रिएक्शन्स साझा 

नई दिल्ली :

टी-20 वर्ल्ड कप 2021 में रविवार का दिन काफी अहम है. क्योंकि रविवार को भारत और पाकिस्तान के बीच महामुकाबला होने जा रहा है. देशवासियों के सिर पर इस वक्त सिर्फ (India vs Pak) मैच का ही भूत सवार है. महामुकाबले को लेकर सोशल मीडिया पर भी एक बढ़कर एक मीम्स की बाढ सी आ गई है. यूजर्स अपने-अपने अंदाज में दोनों टीमों के मीम्स बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं. ट्विटर से लेकर इंस्टा तक हर प्लेटफॅार्म पर भारत बैनाम पाक मैच की ही पोस्ट देखने को मिल रही है. सोशल मीडिया पर मैच को लेकर कुछ लोक-लुभावने आफर भी दिए जा रहे हैं. जिसमें लिखा है, उत्सव की तैयारी करो.

यह भी पढें :India vs Pak:मैच से पहले मचाई मौका-मौका विज्ञापन ने धूम

ट्विटर पर वायरल हो रहे मीम चैट ऐप के ऑफर के मुताबिक, मैनेजमेंट की ओर से जारी एक लेटर में लिखा है, ‘जैसा कि हम सभी जानते हैं कि 24 अक्टूबर को भारत और पाकिस्तान के बीच मैच होने जा रहा है. हम अपने फुलटाइम कर्मचारी और मीम चैट ऐप के सभी यूजर्स को यह बताना चाहते हैं कि अगर कल का मैच भारत जीतता है, तो हर फुल टाइम कर्मचारी और ऐप के लकी यूजर्स को मीम चैट की ओर से 10 लीटर पेट्रोल या फिर डीजल दिया जाएगा. इतना ही नहीं, वायरल लेटर में कंपनी ने यह भी लिखा है कि जिन लोगों के पास खुद की गाड़ी नहीं है, उन्हें कंपनी की ओर से एक साइकिल दी जाएगी. इसके बाद मैनेजमेंट ने आगे की जानकारी देते हुए लिखा है कि मीम चैट ऐप के साथ बने रहिए. बाकी जानकारी आपको वहां उपलब्ध हो जाएगी.

इस पोस्ट के वायरल होते ही सोशल मीडिया पर कमेंट्स की बाढ़ सी आ गई है. हर कोई अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहा है. कई ट्विटर यूजर्स ने इस पर मजेदार मीम्स बनाकर शेयर कर रहे हैं. हालाकि सोशल मीडिया पर शेयर किसी भी आफर को सीरियस लेने की जरुरत नहीं है. क्योंकि ये सिर्फ मीम्स हैं.