logo-image

कपल के पीछे पड़ गया भेड़ों का झुंड...जाने फिर क्या हुआ

इस फनी वीडियो (funny video) को इंस्टाग्राम पर (taninmisfenomen)नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि किसी जंगल के रास्ते पर भेड़ों का झुंड जा रहा होता है.

Updated on: 17 Sep 2021, 09:02 PM

highlights

  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो
  • बामुश्किल भागकर छुड़ाया कपल ने पीछा
  •  वीडियो देखकर हंसी कंट्रोल नहीं कर पाएंगे आप 

 

New delhi:

कई बार शांत स्वभाव के जानवर को भी काफी गुस्सा आ जाता है.. लेकिन जब उन्हे क्रोध आता है तो बहुत ही खतरनाक होता है. ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर पर वायरल हो रहा है. जब एक कपल को भेड़ों के झुंड के साथ शरारत करनी महंगी पड़ गई. गुस्साया भेड़ों का झुंड कपल के पीछे पड़ गया. बामुश्किल कपल ने भागकर जान बचाई. वी़डियो सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोर रहा है. वीडियो को देखकर आप भी ठहाके लगाने पर मजबूर हो जाएंगे. क्योंकि भेड़ों से बचने को कपल के एक्सप्रेशन बेहद खास थे. वीडियो को अब तक हजारों बार देखा जा चुका है. साथ ही लाइक्स का सिलसिला भी तेजी से बढ़ रहा है.. 

यह भी पढें :जब शराब पीकर दफ्तर पहुंच गई महिला कर्मचारी.. कंपनी ने दिए 4 लाख

दरअसल, इस फनी वीडियो (funny video) को इंस्टाग्राम पर (taninmisfenomen)नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि किसी जंगल के रास्ते पर भेड़ों का झुंड जा रहा होता है. उसी दौरान एक कपल भी वहां से गुजर रहा होता है. कपल भेड़ों के बीच में घुसकर उसके साथ शरारत करने लगता है. बस यही बात भेड़ों के झुंड को रास नहीं आती और दर्जनों भेड़ कपल के पीछे भागने लगती है.. बामुश्किल कपल भागकर अपना पीछा छुड़ाता है. वीडियो देखकर लोगों की हंसी रोके नहीं रुक रही है. साथ ही वीडियो देखकर कई यूजर्स ने फनी और मजेदार कमेंट्स किये हैं.
 
ये फनी वीडियो देखकर जहां एक और लोग चटकारे ले रहे हैं.. तो वहीं कमेंट्स भी फनी और मजेदार कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है भेड़ों के बीच में इश्क फरमाओगे तो ऐसा ही होगा. वहीं दूसरे ने लिखा है किसी को भी बिना वहज परेशान करना ठीक नहीं. कई यूजर्स ने हंसी वाली इमोजी बनाकर भी भेजी है. इनके अलावा भी दर्जनों लोगों यूजर्स ने वीडियो पर अपनी प्रतिक्रियाएं साझा की हैं. खैर जो भी हो वीडियो बहुत ही फनी और क्यूट है..

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by tanınmış fenomen (@taninmisfenomen)