logo-image

Bride With Her Father's Photo In Hand: 9 साल की उम्र में छूट गया था साथ, हाथ में पिता की तस्वीर लेकर मंडप पहुंची दुल्हन

Bride With Her Father's Photo In Hand: सोशल मीडिया पर कई तरह के वीडियो वायरल होते हैं. कई बार कुछ यूजर्स अपना अनोखा टैलेंट दिखाते हैं

Updated on: 07 Oct 2022, 10:06 AM

highlights

  • कैंसर से हुआ था सालों पहले पापा का देहांत
  • शादी के दिन पापा को याद कर रही दुल्हन

नई दिल्ली:

Bride With Her Father's Photo In Hand: सोशल मीडिया पर कई तरह के वीडियो वायरल होते हैं. कई बार कुछ यूजर्स अपना अनोखा टैलेंट दिखाते हैं तो कभी कुछ फनी घटने पर वीडियो वायरल  हो जाता है. वहीं दूसरी ओर कई बार कुछ इमोशनल वीडियो भी सोशल मीडिया यूजर्स के बीच तेजी से वायरल होते हैं.इसी कड़ी में एक नया इमोशनल वीडियो सोशल मीडिया यूजर्स की आंखे नम कर रहा है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में एक दुल्हन शादी के मंडप पर पहुंच रही है. अलग और खास ये है कि दुल्हन अपने हाथों में एक तस्वीर साथ लिए चल रही है. 

आप भी देखिये ये वायरल वीडियो

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Humans of Bombay (@officialhumansofbombay)


सोशल मीडिया पर दुल्हन का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें वह मंडप पर अपने पिता की तस्वीर हाथ में लिए पहुंच रही है. वीडियो में दुल्हन के साथ एक ओर बुजुर्ग शख्स नजर आ रहा है. वीडियो में दुल्हन के साथ नजर आ रहा बुजुर्ग शख्स दुल्हन के दादाजी हैं.दरअसल वीडियो में  दुल्हन के रूप में  नजर आ रही लड़की का नाम प्रियंका भाटी है. इस वीडियो को उनकी शादी के दिन शूट किया गया है. वह बताती हैं कि उनके पिता उन्हें जल्दी छोड़ कर चल गए थे. वह महज 9 साल की थी जब उनका देहांत हो गया था.

ये भी देखेंः Ravan Trending On Social Media: बरसे बदरा मौसम हुआ सुहाना, Social Media यूजर्स को सताने लगी रावण की चिंता

शादी के खास मौके पर बेटी के छलक रहे आंसू
शादी क्यों कि किसी भी लड़की के लिए एक खास दिन होता है. इसमें पिता का ना होना एक बड़ा दुख है. प्रियंका अपनी शादी के खास मौके पर अपने पिता को खास अंदाज में याद करती हैं. वह नम आंखो के साथ पिता की तस्वीर साथ लिए पहुंचती है. जिससे सभी का ध्यान उनकी ओर जाता है. सोशल मीडिया यूजर्स को ये वीडियो खूब पसंद आ रहा है.