logo-image

एक दूल्हा और जुड़वा दुल्हन, रिंकी-पिंकी का एक ही व्यक्ति पर आया दिल, देखें Video  

Twin sisters marriage : प्यार की कोई उम्र और सीमा नहीं होती है. प्यार जातपात ऊंचनीच कुछ नहीं देखता है. अंग्रेजी के कवि विलियम शेक्सपियर के अनुसार, 'Love Is Blind' मतलब प्यार अंधा होता है.

Updated on: 04 Dec 2022, 05:08 PM

नई दिल्ली:

Twin sisters marriage : प्यार की कोई उम्र और सीमा नहीं होती है. प्यार जातपात ऊंचनीच कुछ नहीं देखता है. अंग्रेजी के कवि विलियम शेक्सपियर के अनुसार, 'Love Is Blind' मतलब प्यार अंधा होता है. जब प्यार का खुमार चढ़ता है तो क्या परिवार या क्या समाज सबकुछ छोड़कर प्रेमी-प्रेमिका एक हो जाते हैं. ऐसी चीजें आप फिल्मों में बहुत देखे होंगे, लेकिन आज हम आपको असल जिंदगी में दिखाते हैं. महाराष्ट्र से शादी का ऐसा ही एक अनूठा वीडियो सामने आया है. 

यह भी पढ़ें : Anti Hijab Protests से दबाव में ईरान सरकार, नैतिकता पुलिस विभाग किया गया खत्म

सोलापुर जिले की तहसील मालशीरास में दो जुड़वा बहनों ने शुक्रवार को एक ही शख्स से शादी कर ली है. इन दोनों बहनों की शादी पूरे रीतिरिवाज और धूमधाम से हुई है. इस दौरान दोनों पक्षों के परिवारवालों ने शादी समारोह में शामिल होकर दूल्हा और दुल्हनों को आशीर्वाद दिया है. दोनों जुड़वा बहनें पेशे से आईटी इंजीनियर हैं. 

आपको बता दें कि जुड़वा बहनें एक ही घर में बचपन से साथ-साथ रह रही हैं. इन दोनों की पढ़ाई-लिखाई भी साथ-साथ हुई. दोनों ने पेशा भी एक ही चुना. जुड़वा बहनों का एक ही व्यक्ति पर भी दिल आ गया. इस पर दोनों ने उस व्यक्ति को अपना हमसफर चुन लिया. इस मामले में पुलिस ने दूल्हे के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है.  

यह भी पढ़ें : Vladimir Putin गंभीर बीमारी की अटकलों के बीच घर की सीढ़ियों से गिरे

ऐसे चढ़ा प्यार का खुमार 

जुड़वा बहन रिंकी और पिंकी ने मलशीरस के रहने वाले अतुल नाम के व्यक्ति से शादी की है. दुल्हा अतुल के पास ट्रैवल एजेंसी का व्यवसाय है. पिता की मौत के बाद रिंकी और पिंकी अपनी मां के साथ रह रही थी. एक दिन अचालक से उनकी मां बीमार हो गईं तो जुड़वा बहनों ने अतुल की कार से अपनी मां को अस्पताल में भर्ती कराया था. इसी दौरान अतुल दोनों बहनों के काफी करीब आ गया.