logo-image

Viral: रोलर कोस्टर की सवारी कर रहा था शख्स, अचानक चेहरे से टकराई ऐसी चीज और...

वीडियो में आप देखेंगे कि दो दोस्त रोलर कोस्टर की राइड ले रहे हैं. जैसे ही रोलर कोस्टर जमीन से उड़ान भरकर आकाश में पहुंचा, तभी एक तेज रफ्तार पक्षी उस शख्स के चेहरे से आकर टकरा गया.

Updated on: 27 Mar 2021, 09:41 AM

highlights

  • अमेरिकी बास्केटबॉल खिलाड़ी रेक्स चैपमैन ने शेयर किया है वीडियो
  • 25 मार्च को शेयर की गई वीडियो को मिल चुके हैं करीब 9 लाख व्यूज

नई दिल्ली:

बचपन में हम सभी ने झूले की सवारी की है. एक वही समय था जब हम अपने माता-पिता के साथ किसी मेले में जाते थे तो झूला जरूर झूलते थे. हालांकि, अब जब हम बड़े हो गए हैं तो उन झूलों का तो आनंद नहीं उठा सकते लेकिन अब शहर-शहर में Amusement Park खुल गए हैं जहां हम बड़े-बड़े झूलों की सवारी कर सकते हैं. मौजूदा समय में यदि आप किसी बड़े शहर में रहते हैं तो आप Amusement Park में रोलर कोस्टर का भी आनंद उठा सकते हैं. हालांकि, इसके लिए आपके पास जिगरा होना चाहिए. रोलर कोस्टर की राइड शुरू होने के बाद अच्छे-अच्छों का धैर्य जवाब दे जाता है.

ये भी पढ़ें- Viral: मुर्गे की टांग लगाकर जिम पहुंचा शख्स! वीडियो देखकर घबरा गए लोग

इसी सिलसिले में रोलर कोस्टर की राइड से ही जुड़ी एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है. इस वीडियो में आप देखेंगे कि दो दोस्त रोलर कोस्टर की राइड ले रहे हैं. जैसे ही रोलर कोस्टर जमीन से उड़ान भरकर आकाश में पहुंचा, तभी एक तेज रफ्तार पक्षी उस शख्स के चेहरे से आकर टकरा गया. इतना ही नहीं, शख्स के चेहरे से टकराने के बाद पक्षी उसकी गर्दन में जाकर फंस गया. जिसके बाद उसने पक्षी को वहां से हटाया. वीडियो में आप देखेंगे कि पक्षी जैसे ही शख्स के चेहरे से टकराया, शख्स के हाव-भाव अचानक बदल गए.

ये भी पढ़ें- बड़ा ही खतरनाक है पाकिस्तान का ये नाई.. चापड़, हथौड़े और कांच के टुकड़े से करता है कटिंग

Rex Chapman नाम के ट्विटर यूजर ने 25 मार्च को ये वीडियो शेयर किया था, जिसे अभी तक करीब 9 लाख व्यूज मिल चुके हैं. इसके अलावा 20 हजार से ज्यादा लोग इसे लाइक कर चुके हैं और करीब 4.5 हजार ट्विटर यूजर्स इसे रीट्वीट कर चुके हैं. खास बात ये है कि वीडियो देखकर लोगों की हंसी नहीं रुक रही है और वे कमेंट्स में अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. वीडियो पर करीब 1 हजार लोगों ने कमेंट्स किए हैं.