logo-image

मां ने भीख मांग बेटे की स्कूटी के लिए जुटाए 80 हजार, देखिए चौंकाने वाला वीडियो

Beggar Mother Collected 80 Thousand Rupees: मामला पश्चिम बंगाल नदिया जिले से आ रहा है. यहां एक मां ने भीख से बेटे के लिए स्कूटी खरीदने की भारी रकम जुटाई है. बेटा, मां के भीख से जमा किए सिक्कों को बाल्टी में भरकर स्कूटी के नजदीकी शॉरूम पहुंच गया.

Updated on: 31 Mar 2022, 12:14 PM

highlights

  • शख्स की मां भीख मांगकर गुजारा करती है
  • शख्स को सिक्कों के बदले स्कूटी दे दी गयी 

पश्चिम बंगाल:

Beggar Mother Collected 80 Thousand Rupees: मां- बाप बच्चों के सपनों को पूरा करने के लिए खून पसीने की कमाई करते हैं इतना ही नहीं वे दिन- रात एक कर कड़ी मेहनत करते हैं ताकि बच्चों के बड़े सपनों को पंख मिल सकें. इसी कड़ी एक मामला पश्चिम बंगाल नदिया जिले से आ रहा है. यहां एक मां ने भीख से बेटे के लिए स्कूटी खरीदने की भारी रकम जुटाई है. बेटा, मां के भीख से जमा किए सिक्कों को बाल्टी में भरकर स्कूटी के नजदीकी शॉरूम पहुंच गया. हर कोई यह देख कर दंग रह गया.

देखिए यह वीडियो

बेटे ने मां को अपने स्कूटी खरीदने के सपने के बारे बताया और मां ने भी 80 हजार की इस बड़ी राशि को आखिरकार जुटा ही लिया. बता दें ऐसा ही एक मामला केरल से कुछ समय पहले भी आया था. जहां शख्स स्कूटी खरीदने के लिए ढेर सारे सिक्कों के साथ स्कूटी शॉरूम आ पहुंचा था. इस शख्स का नाम राकेश पांडे बताया जा रहा है. राकेश ने बताया कि वह मजदूरी का काम करता है वहीं उसकी मां भीख मांगकर गुजारा करती है. राकेश को सिक्कों के बदले स्कूटी दे दी गयी है.