News Nation Logo

कैंसर को हराकर स्कूल पहुंचा 6 साल का बच्चा...कुछ इस अंदाज में हुआ स्वागत

बच्चे का ये क्यूट वीडियो (Buitengebieden) नामक ट्वीटर अकाउंट से शेयर किया गया है. इस वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा है कि ल्यूकेमिया को मात देने के बाद छह साल के बच्चे का उसके स्कूल में स्टैंडिंग ओवेशन के साथ तगड़ा वेलकम किया गया.

News Nation Bureau | Edited By : Sunder Singh | Updated on: 23 Sep 2021, 06:55:28 PM
cancar

faile photo (Photo Credit: social media)

highlights

  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो 
  •  यूजर्स बोले जानलेवा बीमारी से नन्ही सी जान ने लड़ी जंग
  •  स्कूल में टीचर्स व बच्चों ने अनोखे अंदाज में किया स्वागत 

 

New delhi:

कैंसर जैसी जानलेवा बीमारी का नाम जहन में आते ही डर लगने लगता है.. लेकिन होंसले और सकारात्मक सोच से इसे हराया जा सकता है.. 6 साल का छोटा बच्चा इसका नकद उदाहरण है.. 6 साल का बच्चा जब कैंसर जैसी भयानक बीमारी को हराकर स्कूल पहुंचा तो टीचर्स और साथी बच्चों ने उसका अनोखे अंदाज में स्वागत किया, वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. बच्चे का कहना है कि सकारात्मक सोच से इससे भी बड़ी बीमारी से लड़ा जा सकता है. बच्चा अब बीमारी को हराकर वापस नॉर्मल जिंदगी जीने लगा. वीडियो को सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॅार्म पर शेयर किया जा चुका है.. जिसे अब तक लाखों बार देखा जा चुका है. साथ ही लाइक्स का सिलसिला भी तेजी से बढ़ रहा है.

यह भी पढें :शरारती बंदर ने पिल्ले को कर लिया किडनैप.. लोग बोले मान गए गुरु

बच्चे का ये क्यूट वीडियो (Buitengebieden) नामक ट्वीटर अकाउंट से शेयर किया गया है.  इस वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा है कि ल्यूकेमिया को मात देने के बाद छह साल के बच्चे का उसके स्कूल में स्टैंडिंग ओवेशन के साथ तगड़ा वेलकम किया गया. वीडियो में आप देख सकते हैं कि बच्चा कैंसर की बीमारी को मात देने के बाद पहली बार स्कूल पहुंचा है. स्कूल में बच्चे का ढोल- नगांडे बजाकर स्वागत किया जाता है. बच्चे के चेहरे की मुस्कुराहट देखकर आप भी जान जाएंगे की वह अब पूरी तरह से अच्छा महसूस कर रहा है..बच्चा खुद को अपने दोस्तों के बीच पाकर बेहद खुश होता है. थोड़ी देर में 6 साल के इस मासूम से बच्चे को एक महिला प्यार से अपनी बांहों में भर लेती है.

 

वीडियो देखकर यूजर्स के कमेंट्स भी काफी सकारात्मक आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है कि सच में बच्चे की हिम्मत कमाल है जो कैंसर जैसी खतरनाक बीमारी को हराकर अपनी जिंदगी में फिर से वापस लौट आया. वहीं एक अन्य यूजर ने कहा कि ऐसे हिम्मती बच्चे हमारे लिए किसी प्रेरणा से कम नहीं है. एक यूजर ने लिखा बच्चे की हिम्मत को मेरा सैल्यूट है.. वीडियो को अब तक 2 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है. साथ ही लाइक्स की संख्या भी लाखों में है..

First Published : 23 Sep 2021, 06:55:28 PM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.