News Nation Logo

BREAKING

VIDEO: मंगेतर की पीठ पर बैठकर ऐसा काम कर रही थीं मियां खलीफा, 44 लाख लोग देख चुके हैं वीडियो

मियां खलीफा ने बेशक पॉर्न इंडस्ट्री छोड़ दी हो, लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग में इसका कोई भी असर देखने को नहीं मिला है. सच्चाई ये है कि इंस्टाग्राम पर मियां के फॉलोअर्स दिन-प्रतिदिन और तेजी से बढ़ते जा रहे हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Sunil Chaurasia | Updated on: 12 Apr 2019, 11:48:08 AM
मियां खलीफा

मियां खलीफा

नई दिल्ली:

पॉर्न इंडस्ट्री छोड़कर स्पोर्ट्स होस्टिंग का काम शुरू कर चुकीं मियां खलीफा ने अपने इंस्टाग्राम पर हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में वे अपने होने वाले पति रॉबर्ट सैंडबर्ग के साथ मस्ती करते हुए नजर आ रही हैं. वीडियो में आप देखेंगे कि अचानक से सुर्खियों में आया ये चर्चित कपल बाथरोब पहने जिंदगी के हसीन लम्हों को जी रहा है. वीडियो में आप देखेंगे कि रॉबर्ट, मियां के लिए घोड़े की एक्टिंग कर रहे हैं और मियां उनकी सवारी कर रही हैं. इसके साथ वे शीशे के सामने रुक कर इंस्टाग्राम पर शेयर करने के लिए अपने फोन से वीडियो भी शूट कर रही हैं. आप देखेंगे कि मियां को थोड़ी देर सवारी कराने के बाद रॉबर्ट उन्हें नीचे गिरा देते हैं. दोनों के बीच हो रही मस्ती ठीक वैसी ही है, जिसे बचपन में किया जाता था.

ये भी पढ़ें- IPL 12, KKR vs DC: आज 'आंद्रे रसेल' से टक्कर लेने उतरेगा दिल्ली कैपिटल्स, कोलकाता का पलड़ा भारी

मियां खलीफा ने बेशक पॉर्न इंडस्ट्री छोड़ दी हो, लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग में इसका कोई भी असर देखने को नहीं मिला है. सच्चाई ये है कि इंस्टाग्राम पर मियां के फॉलोअर्स दिन-प्रतिदिन और तेजी से बढ़ते जा रहे हैं. फिलहाल इंस्टाग्राम पर मियां खलीफा के कुल फॉलोअर्स की संख्या 15.2 मिलियन के जादूई आंकड़े को छू चुकी है. पॉर्न इंडस्ट्री छोड़ने के बाद लेबनान में जन्मीं मियां खलीफा ने स्पोर्ट्स होस्टिंग का काम शुरू कर दिया था. इसके अलावा वे इंस्टाग्राम पर शेयर करने के लिए लगातार फोटोशूट कराती रहती हैं. बता दें कि मियां खलीफा इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन नई-नई बोल्ड फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं.

View this post on Instagram

Marrying my best friend 😭♥️ I miss you and Copenhagen days, bubba @robertsandberg

A post shared by Mia K. (@miakhalifa) on

कुछ ही दिन पहले मियां ने सोशल मीडिया पर इस बात की घोषणा की थी, उन्होंने अपने सबसे अच्छे दोस्त रॉबर्ट सैंडबर्ग के साथ सगाई कर ली है. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सगाई की रिंग भी दिखाई थी. मियां ने बताया था कि रॉबर्ट ने उन्हें प्रपोज किया था और वे उन्हें इंकार नहीं कर सकी थीं, लिहाजा उन्होंने रॉबर्ट के प्रपोजल को एक्सेप्ट कर उनके साथ सगाई कर ली थी. खबरें हैं कि ये कपल जल्द ही शादी के बंधन में भी बंध जाएगा. बता दें कि रॉबर्ट पेशे से एक शेफ हैं.

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

First Published : 12 Apr 2019, 11:47:54 AM