logo-image

VIRAL हुआ शार्ट्स में 'चीप थ्रिल' पर थिरकती देसी दुल्हन का वीडियो

शादी के यादगार बनाने के लिए लोग क्या क्या नहीं करते है। इसके लिए बहुत सारी कंपनियां वीडियो और फोटो शूट करती है जो कई बार सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते है।

Updated on: 13 May 2017, 09:37 PM

नई दिल्ली:

शादी के यादगार बनाने के लिए लोग क्या क्या नहीं करते है। इसके लिए बहुत सारी कंपनियां वीडियो और फोटो शूट करती है जो कई बार सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते है। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक CoolBluez Photography के फेसबुक पेज पर अपलोडेड वीडियो वायरल हो रखा है। इस वीडियों में होने वाली दुल्हन अपनी सहेलियों के साथ लंहगे के ब्लाउज और शार्ट्स में डांस करती नजर आ रही है।

शादी और दुल्हन का नाम लेते ही अक्सर हमारे दिमाग में जो पारंपरिक लंहगा और शर्माती हुई सी लड़की की इमेज बन जाती है। इस वीडियो को देखकर आपको कुछ नयापन सा लगेगा। इसके डिस्क्रिपशन में लिखा भी है, 'Ditch the Normal as Normal is boring'। ऐसे में आप अंदाजा लगा सकता है कितना कूल वीडियो है ये। 

इसे भी पढ़ें: मास्टर शेफ से कम नहीं हैं 105 साल की मस्तनम्मा, अपने खाने से दुनिया को बना रही हैं दीवाना

वीडियो में दुल्हन अमीषा भारद्वाज अपनी तीन सहेलियों के साथ 'सिया चीप थ्रिल' पर थिरक रही है। अमीषा अपने मेकअप कराने के दौरान भी गाना गाती हुई नजर आ रही है। अपने हाथों में अपनी शादी का जोड़ा लेकर अमीषा सहेलियों के साथ खूब ठुमके लगाती है।

इस वीडियो को 4 मई को फेसबुक पेज पर अपलोड किया गया था। इस वीडियो को फेसबुक पर अब तक 11000 से ज्यादा रिएक्शन्स मिल चुके हैं और 2,712 से ज्यादा बार यह शेयर किया जा चुका है। 1200 से ज्यादा लोगों ने कंमेट किया है। ये वीडियो एक थाईलैंड में शूट हुआ है। 

आईपीएल से जुड़ी सभी ख़बर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

मनोरंजन की खबर के लिए यहां क्लिक करें