News Nation Logo
Banner

इस अस्‍पताल में एक-साथ प्रेग्नेंट हुईं 9 नर्स, डॉक्टर्स भी हैं हैरान

किसी अस्‍पताल में एक ही डिपार्टमेंट की एक साथ 9 नर्स अगर गर्भवती हो जाएं तो यह अस्‍पताल प्रबंधन के लिए हैरान करने वाली बात होगी.

News Nation Bureau | Edited By : Drigraj Madheshia | Updated on: 28 Mar 2019, 11:00:08 AM
अमेरिका के मेन मेडिकल सेंटर की सभी 9 नर्सें प्रेग्नेंट हैं (FB)

अमेरिका के मेन मेडिकल सेंटर की सभी 9 नर्सें प्रेग्नेंट हैं (FB)

नई दिल्‍ली:

किसी अस्‍पताल में एक ही डिपार्टमेंट की एक साथ 9 नर्स अगर गर्भवती हो जाएं तो यह अस्‍पताल प्रबंधन के लिए हैरान करने वाली बात होगी. सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस खबर के मुताबिक अमेरिका के मेन मेडिकल सेंटर (Maine Medical Center) की सभी 9 नर्सें प्रेग्नेंट हैं. ये सभी नर्से हॉस्पिटल के डिलीवरी यूनिट की ही हैं. इन सभी 9 नर्सों की डिलीवरी अप्रैल से जुलाई के बीच होने वाली है.

यह भी पढ़ेंः कैसे रखें गर्मियों में अपना ख्याल, इन फल और सब्जियां से खुद को रखें तंदुरुस्त

इस हॉस्पिटल ने अपने फेसबुक पेज़ पर ये गुड न्यूज़ शेयर की. इस पोस्ट में सभी नर्सों के बेबी बम्प और डिलीवरी डेट दिखाए गए. फोटो के साथ कैप्शन में लिखा, “How's this for a baby boom? Nine of our nurses (eight of whom are in this photo) are expecting babies between April and July! Congratulations!”

यह भी पढ़ेंः कॉफी के तत्व प्रोस्टेट कैंसर का खतरा घटाने में सहायक

Maine Health के मुताबिक, इन नर्सेज़ की यही यूनिटी डिलीवरी रूम में भी दिखने वाली है. ये एक-दूसरे के सपोर्ट के लिए डिलीवरी रूम में भी साथ रहने वाली हैं. हॉस्पिटल की शेयर की हुई एक तस्वीर में सभी नर्सों ने कलरफुल पेपर पकड़ रखें हैं. इन पेपर्स पर उनकी डिलीवरी डेट लिखी हुई है.

यह भी पढ़ेंः माइग्रेन से हैं परेशान, आज ही इन घरेलू नुस्खों से करें उपचार

ये फोटो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रही है. हज़ारों लोग इस लाइक्स कर चुके हैं. साथ ही कमेंट बॉक्स में एक-दूसरे को बधाई भी दे रहे हैं. वहीं, कुछ लोगों का कहना है कि ‘they have a plan'. इन नर्सों में से किसी का ये पहला बेबी है तो किसी दूसरा और तीसरा. ये सभी और हॉस्पिटल सभी की डिलीवरी को लेकर काफी उत्‍साहित हैं.

First Published : 28 Mar 2019, 10:59:56 AM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×