News Nation Logo
विपक्षी सांसदों की नारेबाजी के बीच राज्यसभा आज दोपहर 12 बजे तक के लिए स्थगित हुई भारत ने न्यूजीलैंड को 372 रन से हराकर टेस्ट मैच श्रृंखला 1-0 से जीती टीम इंडिया ने घर में लगातार 14वीं टेस्ट सीरीज जीती न्यूजीलैंड पर 372 रनों से जीत रनों के लिहाज से भारत की टेस्ट मैचों में सबसे बड़ी जीत है उत्तराखंड के चमोली में देवल ब्लॉक के ब्रह्मताल ट्रेक मार्ग पर बर्फबारी हुई रूस के विदेश मंत्री सर्गेई लावरोव ने भारत के विदेश मंत्री डॉ. एस जयशंकर के साथ नई दिल्ली में बैठक की बाबा साहब आंबेडकर का महापरिनिर्वाण दिवस आज. बसपा कर रही बड़ा कार्यक्रम नीट काउंसिलिंग में हो रही देरी के खिलाफ रेजिडेंट डॉक्टर्स आज ठप रखेंगे सेवा रूसी राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन आज आ रहे भारत. कई समझौतों को देंगे अंतिम रूप पंजाब के पूर्व सीएम अमरिंदर सिंह आज करेंगे अमित शाह-जेपी नड्डा से मुलाकात.

Shahrukh Khan's son Aryan Bail: आर्यन खान की बेल पर सुनवाई आज, दिग्गज वकील और पूर्व अटॉर्नी जनरल मुकुल रोहतगी करेंगे पैरवी

Updated : 27 October 2021, 06:52 AM

बॉम्बे हाई कोर्ट में आर्यन खान की जमानत याचिका पर आज सुनवाई होगी। देश के जाने माने वकील और पूर्व अटॉर्नी जनरल मुकुल रोहतगी शाहरुख खान के बेटे की तरफ से पैरवी करेंगे। आपको बता दें कि आर्यन को क्रूज ड्रग्स केस में गिरफ्तार किया गया था। इससे पहले मजिस्ट्रेट और सेशन कोर्ट ने उनकी जमानत याचिका खारिज कर दी थी। इसके बाद उन्होंने हाई कोर्ट का रुख किया है।

#MukulRohatgi #CruiseDrugscase #AryanKhan #NCB #KiranGosavi #SameerWankhede