News Nation Logo
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

Deepika और Katrina के बाद Mouni Roy भी लगाई रेस, शादी का जोड़ा देख लोग रह गए हैरान

Updated : 30 January 2022, 01:32 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) हाल ही में अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड सूरज नांबियर (Suraj Nambiar) संग शादी के बंधन में बंधी हैं. हल्दी-मेंहदी से लेकर शादी तक की उनकी कई खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. जिन्हें उनके फैंस काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं. साथ ही जमकर प्यार भी लूटा रहे हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि उनका लहंगा काफी कीमती है. ऐसे में आज हम आपको न केवल मौनी रॉय बल्कि बॉलीवुड इंडस्ट्री की कई जानी-मानी एक्ट्रेसेस के ब्राइडल ड्रेस के बारे में बताने वाले हैं. जिनकी कीमत जानकर आप हैरान रह जाएंगे.

#DeepikaPadukone #MouniRoy #MouniRoyWedding #MouniRoyBridalLook #MouniRoyLehangaPrize #AishwaryaRaiBachchan #ShilpaShetty #KareenaKapoorKhan #AnushkaSharma #PriyankaChopra #KatrinaKaif