News Nation Logo

VIDEO: बहुजन सामाज पार्टी की अध्यक्ष मायावाती ने कहा,' बीजेपी आरक्षण खत्म करने का प्रयास कर रही है'

बहुजन सामाज पार्टी (बसपा) अध्यक्ष मायावाती ने रविवार को केंद्र सरकार पर आरक्षण खत्म करने के लिए कथित तौर पर प्रयास करने का आरोप लगाया।

News Nation Bureau | Edited By : Sankalp Thakur | Updated on: 05 Feb 2017, 06:01:58 PM

नई दिल्ली:

बहुजन सामाज पार्टी (बसपा) अध्यक्ष मायावाती ने रविवार को केंद्र सरकार पर आरक्षण खत्म करने के लिए कथित तौर पर प्रयास करने का आरोप लगाया। मायावती ने उत्तराखंड के सितारगंज में एक रैली को संबोधित करते हुए कहा, 'भाजपा सरकार दलितों के आरक्षण को खत्म करने का प्रयास कर रही है। यह आरक्षण को खत्म करने का प्रयास कर रही है।' उन्होंने महंगाई तथा गरीबी में इजाफे के लिए केंद्र सरकार की 'गलत नीतियों' को जिम्मेदार ठहराया।

इससे पहले यूपी की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने शनिवार को रैली को संबोधित करते हुए विरोधियों पर निशाना साधा था। मायावती ने लोगों से सपा-कांग्रेस गठबंधन और बीजेपी को वोट न देने की अपील की। उन्होंने कहा कि एसपी सरकार में प्रदेश में जंगलराज कायम है।

और पढ़ें: यूपी विधानसभा चुनाव 2017: मायावती ने बीजेपी पर बोला हमला, बीजेपी ने अपने चहेते पूंजीपतियों को धनवान बनाया

मायावती ने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा था,' इस पार्टी ने सरकार बनने के बाद केवल एक काम ही किया है अपने चहेते पूंजीपतियों को पहले से ज्यादा धनवान बना दिया है।'

उन्होंने कहा कि पीएम मोदी के लगभग पौने तीन साल के कार्यकाल के दौरान लिए गए फैसलों की वजह से प्रदेश के मजदूर, किसान, गरीब लोगों में गुस्सा है यही कारण हैकि बीजेपी ने यूपी में किसी सीएम उम्मीदवार को नहीं उतार रही है।

और पढ़ें: उत्तर प्रदेश चुनाव 2017: मुजफ्फरनगर रैली में बोलीं मायावती, 'बीजेपी के पास कोई चेहरा नहीं, SP अपराधियों की पार्टी'

For all the Latest Elections News, Assembly Elections News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

First Published : 05 Feb 2017, 04:22:00 PM