News Nation Logo
Banner

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का ग्रैमी अवॉर्ड में उड़ा मजाक

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप पर एक बार फिर अवॉर्ड समारोह में टिप्पणी की गई और उनका मजाक उड़ाया गया। इस बार 59वें सालाना ग्रैमी अवॉर्ड समारोह में ट्रंप का 'प्रेसिडेंट एंजेट ऑरेंज' कहकर मजाक उड़ाया गया है।

IANS | Updated on: 13 Feb 2017, 11:23:45 PM
डोनाल्ड ट्रंप

डोनाल्ड ट्रंप

नई दिल्ली:

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप पर एक बार फिर अवॉर्ड समारोह में टिप्पणी की गई और उनका मजाक उड़ाया गया। इस बार 59वें सालाना ग्रैमी अवॉर्ड समारोह में ट्रंप का 'प्रेसिडेंट एंजेट ऑरेंज' कहकर मजाक उड़ाया गया है।

अमेरिका के म्यूजिकल ग्रुप 'ए ट्राइब कॉल्ड क्वेस्ट' के सदस्य बस्टा, रिम्स और एंडरसन समारोह में ट्रंप से नाराज नजर आए। इस ग्रुप ने अपना रैप गाना 'वी द पीपुल' गाते हुए कहा कि तुम सब काले लोग, तुम्हें यहां से जाना चाहिए, तुम सभी मेक्सिकन लोगों को यहां से जाना चाहिए. मुसलमान और समलैंगिक हमें तुम्हारे तरीकों से नफरत है, तुम सभी काले लोगों को यहां से जाना चाहिए।

और पढ़ें:डोनाल्ड ट्रंप का 'मुस्लिम बैन' पर अगले हफ्ते आएगा नया ऑर्डर

रिम्स ने कहा कि मैं राष्ट्रपति एजेंट ऑरैंज को उनके मुस्लिम बैन पर असफल कोशिश के लिए धन्यवाद देता हूं. इस ग्रुप को सर्वश्रेष्ठ रैप अल्बम के लिए ग्रैमी में दो बार नॉमिनेशन मिला। वहीं शो के प्रस्तोता जेम्स कॉर्ड ने संगीतकारों को इस रात को अच्छी तरह जी लेने के लिए प्रोत्साहित करते हुए कहा कि राष्ट्रपति ट्रंप के चलते, हम नहीं जानते कि अगले पल क्या होने वाला है।

पहले ही ट्रंप के यात्रा बैन की आलोचना कर चुके कॉर्डन ने एक बार फिर देश में पैदा हुई दरार का हवाला देते हुए कहा कि आज हम यहां बैठे हैं, हमारी नस्ल कुछ भी हो, हम कहीं भी जन्मे हों, हमारा रंग, हमारा चेहरा कैसा भी हो, कोई फर्क नहीं पड़ता. संगीत एक कला है. इस बात को हमेशा याद रखना. हम एक दूसरे के साथ जुड़े रहकर जीवित रह सकते हैं।

और पढ़ें: पाकिस्तान ने संयुक्त राष्ट्र बैठक का किया बहिष्कार, रजा रब्बानी ने की घोषणा

गायिका- गीतकार जॉय विला ग्रैमी के रेड कारपेट पर एक बड़ा सा सफेद लबादा ओढ़े हुए आईं.। उन्होंने इस लबादे को मंच पर फाड़ दिया, जिसके नीचे से उनका नीले रंग का परिधान निकल आया। इसपर ट्रंप के प्रचार अभियान का नारा ‘मेक अमेरिका ग्रेट अगेन’ लिखा था. परिधान की पिछली तरफ ‘ट्रंप’ छपा था।

और पढ़ें:WhatsApp और Facebook को करे सिक्योर जानिए 'टू स्टेप वेरिफिकेशन' और 'सिक्योरिटी की' के बारे में

First Published : 13 Feb 2017, 11:15:00 PM

For all the Latest World News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Donald Trump Grammy Award US
×