News Nation Logo

बिग बॉस के घर में सलमान और शाहरुख संग ठुमके लगायेगी 'रईस' की 'लैला'

बॉलीवुड की हॉट बाला और बिग बॉस की एक्स कटेस्टेंट सनी लियोनी एक बार फिर से बिग बॉस के घर में नजर आयेंगी। लेकिन इस बार सनी लियोनी अकेले नहीं बल्कि किंग खान के साथ नजर आयेंगी।

News Nation Bureau | Edited By : Soumya Tiwari | Updated on: 20 Jan 2017, 09:31:19 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की हॉट बाला और बिग बॉस की एक्स कटेस्टेंट सनी लियोनी एक बार फिर से बिग बॉस के घर में नजर आयेंगी। लेकिन इस बार सनी लियोनी अकेले नहीं बल्कि किंग खान के साथ नजर आयेंगी। जी हां इस वीकेंड होने वाला है 'बिग बॉस' के घर में धमाल क्योंकि एक साथ नजर आने वाले हैं सनी और किंग खान।

सुलतान से अपनी दोस्ती निभाने वाले हैं और 'बिग बॉस 10' के घर में 'रईस' आज हाज़िर होने वाले हैं। अब शाहरुख और सलमान एक साथ हों तो अपने आप में ही धमाका हो जाता है। इस बार शाहरुख और सलमान की बीच कोई तीसरा भी होगा और वो तीसरा कोई और नहीं बल्कि 'लैला' होंगी।

यह भी पढ़ें- VIDEO: 'सुल्तान' को आती है दोस्ती निभानी, इसलिए बिग बॉस 10 में आ रहा है 'रईस'

बिग बॉस के घर में प्रमोशन के लिए 'रईस' शाहरूख खान का साथ देंगी सनी लियोन। जो 'रईस' के अपने आईटम नंबर लैला ओ लैला पर थिरकेंगी और उनके साथ कदम से कदम मिलाएंगे शाहरुख खान और सलमान खान। तब बनेगा बिग बॉस का सबसे धमाकेदार पल।

हालांकि पिछले दिनों सनी बिग बॉस के घर में गई थीं मगर इस बार वह रईस के साथ फिल्म के प्रमोशन के लिए वहां जायेंगी। बिग बॉस ने ही सनी लियोन को पहचान दी थी बिग बॉस के जरिये ही सनी को घर-घर पहचाना जाने लगा। बिग बॉस पर अपनी फिल्म प्रमोट करना उनके लिए शानदार तोहफा होगा।

यह भी पढ़ें- सलमान खान ने पुरानी तस्वीर शेयर कर शाहरुख खान और रितिक को दी बधाई

वहीं फैन्स को भी शाहरुख-सलमान और सनी लियोन को एक साथ डांस करते देखने में काफी मजा आएगा। शाहरुख खान और उनकी लैला लोगों को वाकई बहुत पसंद आए हैं। रईस में सनी का आइटम सॉन्ग लैला लोगों को पहले ही दीवाना बना चुका है। शाहरुख,माहिरा और नवाजुद्दीन की फिल्म रईस 25 जनवरी को रिलीज होने वाली है।

For all the Latest Entertainment News, Bigg Boss News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

First Published : 20 Jan 2017, 09:19:00 AM