News Nation Logo

शादी के बंधन में बंधने जा रहीं हैं कविता कौशिक, हिमालय में रचायेंगी चन्द्रमुखी चौटाला अपना ब्याह

टीवी की मशहूर अदाकारा कविता कौशिक अपने ब्वॉयफ्रेंड रोनित बिस्वास के साथ शादी करने जा रही हैं। यह जोड़ा 27 जनवरी को शादी करेगा।

News Nation Bureau | Edited By : Soumya Tiwari | Updated on: 20 Jan 2017, 11:34:50 AM
इंस्टाग्राम इमेज

इंस्टाग्राम इमेज

नई दिल्ली:

टीवी पर अपने डंडे से सबकी खबर लेने वाली और शादी से दूर भागने वाली इंस्पेक्टर चंद्रमुखी चौटाला रियल लाइफ में शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। टीवी की मशहूर अदाकारा कविता कौशिक अपने ब्वॉयफ्रेंड रोनित बिस्वास के साथ शादी करने जा रही हैं। यह जोड़ा 27 जनवरी को शादी करेगा।

कविता की शादी के लिए केदरनाथ मंदिर जायेंगी। परिवार, करीबी दोस्त केदारनाथ मंदिर में जाएंगे और शिव-पार्वती के मंदिर में शादी होगी। एफआईआर की स्टार इस दिनों अपनी शादी की तैयारियों में बिजी हैं। एक अखबार से इस बात की जानकारी कंफर्म करते हुए कविता ने एक मैसेज भेजा। जिसमें उन्होंने लिखा-

यह भी पढ़ें- बिग बॉस के घर में सलमान और शाहरुख संग ठुमके लगायेगी 'रईस' की 'लैला'

हैल्लो, मैं आप सभी के साथ एक खबर शेयर करना चाहती हूं, मैं अपने बेस्ट फ्रेंड रोनित बिस्वास के साथ शादी कर रही हूं और जिंदगी के नए चरण की शुरुआत मिसेज बिस्वास के तार पर 27 जनवरी को करने वाली हूं। 2 दिन पहले फैसला किया गया है। आप सब इसे भगवान की इच्छा समझ सकते हैं। हम सभी केदारनाथ जा रहे हैं और शिव पार्वती के मंदिर में जाकर साधारण तरीके से शादी कर रहे हैं।

 

Just as long as u stand by me ! Samjha thithur !! 😘

A photo posted by Kavita Kaushik (@ikavitakaushik) on Jan 9, 2017 at 1:42am PST

'कोई कार्ड नहीं छपा है, कोई धूमधाम नहीं है। मैं जानती हूं कि इस मौसम में सभी दोस्तों को हिमालय तक लेकर जाना संभव नहीं है, इसलिए हम केवल 15 लोग वहां जा रहे हैं। मुझे उम्मीद है कि आप समझेंगे और अपना आशीर्वाद हमें जरूर देंगे। 23 और 24 जनवरी को हम घर में हल्दी और मेहंदी की रस्म करेंगे। आप आएं वहां खाना, गेम्स और शादी के घर की पूरी तैयारी होगी। इस सिंपल शादी का हिस्सा बनने जरूर आइएगा। हमें तोहफे नहीं आपका ढेर सारा प्यार चाहिए।

यह भी पढ़ें- कॉमेडी क्वीन भारती सिंह उर्फ लल्ली की नवंबर में होगी शादी

कविता ने छोटे पर्दे के कई सीरियल में काम किया है, लेकिन सब टीवी पर प्रसारित होने वाले शो 'एफआईआर' में उन्हें सबसे ज्यादा पसंद किया गया। वह घर-घर में हरियाणवी इंस्पेक्टर चंद्रमुखी चौटाला के रूप में प्रसिद्ध हो गईं। रोनित बिस्वास कविता के बेस्ट फ्रेंड हैं। वो मैंगो ऑरेंज प्रोडक्शन में ब्रांड डायरेक्टर और हेड ऑफ इवेंट्स के तौर पर काम करते हैं।

 

U ! Get ur ass back home !

A photo posted by Kavita Kaushik (@ikavitakaushik) on Oct 28, 2016 at 11:23am PDT

For all the Latest Entertainment News, TV News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

First Published : 20 Jan 2017, 11:19:00 AM

Related Tags:

Kavita Kaushik TV NEWS