News Nation Logo

BREAKING

पन्नीरसेल्वम के लिए झटका, तमिलनाडु पुलिस ने मद्रास हाई कोर्ट से कहा, 'रिजॉर्ट में 130 नहीं 119 विधायक, कोई बंधक नहीं'

तमिलनाडु पुलिस ने कोर्ट को बताया कि सभी 119 विधायकों के बयान दर्ज कर लिए गए हैं और किसी ने भी कोई शिकायत या बंधक बनाए जाने की बात नहीं की।

News Nation Bureau | Edited By : Vineet Kumar | Updated on: 13 Feb 2017, 02:43:26 PM
फाइल फोटो

फाइल फोटो

नई दिल्ली :

तमिलनाडु पुलिस ने मद्रास हाई कोर्ट से कहा है कि गोल्डन बे रिजॉर्ट में 130 नहीं बल्कि 119 एमएए हैं और वे अपनी इच्छा से वहां ठहरे हुए हैं।

यह पन्नीरसेल्वम समर्थकों के लिए बड़ा झटका हो सकता है। पन्नीरसेल्वम कहते रहे हैं कि शशिकला कैंप ने AIADMK के 130 विधायकों को जबरन चेन्नई के बाहरी इलाके में स्थित रिजॉर्ट में बंधक बना रखा है।

पन्नीरसेल्वम फिलहाल तमिलनाडु के कार्यवाहक मुख्यमंत्री हैं और ऐसे में राज्य की पुलिस का कोर्ट में यह बयान उनके खिलाफ साबित हो सकता है। पुलिस ने कोर्ट को बताया कि सभी 119 विधायकों के बयान दर्ज कर लिए गए हैं और किसी ने भी कोई शिकायत या बंधक बनाए जाने की बात नहीं की।

बता दें कि पिछले कुछ समय से तमिलनाडु में सत्ता के लिए संघर्ष जारी है। अब AIADMK पार्टी पन्नीरसेल्वम और शशिकला दो गुटों में बंट चुकी है और दोनों ही नेता राज्य में सरकार गठन के लिए बहुमत अपने साथ होने का दावा कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: तमिलनाडु संकट: बोम्मई फैसले के जज सावंत बोले, शशिकला पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला आने तक रुक सकते हैं राज्यपाल

यह भी पढ़ें: तमिलनाडु संकट: पन्नीरसेल्वम के समर्थन में आए 10 सांसद, शशिकला कैंप में बेचैनी

 

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

First Published : 13 Feb 2017, 02:30:00 PM