News Nation Logo

VIDEO:आकांक्षा मर्डर मामला: साइको किलर के घर से खुदाई में मिली मां-बाप की हड्डियां, गर्लफ्रेंड को भी मारकर दफना चुका है उदयन

गर्लफ्रेंड और माता-पिता की हत्या के आरोपी साइको किलर उदय दास के सनसनीखेज खुलासे के बाद भोपाल पुलिस उसे रायपुर के पुराने घर लेकर पहुंची है। उदय ने कहा था उसने अपनी गर्लफ्रेंड की हत्या से पहले अपने मां और पिता की हत्या कर उन्हें घर के आंगन में दफना चुका है।

By : Abhishek Parashar | Updated on: 05 Feb 2017, 05:47:05 PM

highlights

  • साइको किलर उदयन की निशानदेही पर घर से मिली मां-बाप की हड्डियां
  • रायपुर में पैतृक घर में मां-पिता की हत्या कर उन्हें दफना चुका है उदयन
  • मां-बाप के अलावा गर्लफ्रेंड की हत्या कर चुका है साइको किलर उदयन दास

New Delhi:

गर्लफ्रेंड और माता-पिता की हत्या के आरोपी साइको किलर उदयन दास के सनसनीखेज खुलासे के बाद भोपाल पुलिस उसे रायपुर के पुराने घर लेकर पहुंची है।

उदयन ने कहा था उसने अपनी गर्लफ्रेंड की हत्या से पहले अपने मां और पिता की हत्या कर उन्हें घर के आंगन में दफना चुका है। 

उदयन ने शक की वजह से अपनी गर्लफ्रेंड आकांक्षा की गला घोंटकर हत्या कर दी थी। उदयन ने अपने घर में आकांक्षा की लाश को एक बक्से में रखकर सीमेंट से उसपर चबूतरा बना दिया था।

आरोपी के बयानों के आधार पर पुलिस ने घर के आंगन की खुदाई करवाई जिसमें उसे एक बॉक्स में रखी गई कुछ हड्डियां मिली हैं। उदयन ने अपने माता-पिता की लाश दफनाने की बात कबूली थी। इसके बाद उसकी निशानदेही पर की गई खुदाई के दौरान पुलिस को दो बॉक्स दबे हुए मिले, जिनमें हड्डियां मिली हैं।

पुलिस अब बरामद की गई हड्डियों का डीएनए जांच करवाने की तैयारी कर रही है। फिलहाल पुलिस उदयन से पूछताछ कर रही है ताकि यह पता लगाया जा सके कि उसके और भी हत्याएं की है या नहीं।

और पढ़ें:मध्यप्रदेश के हरदा में छेड़छाड़ से परेशान छात्रा ने की आत्महत्या, सांप्रदायिक तनाव को देखते हुए लागू किया धारा 144

पुलिस को पूछताछ में उदयन ने बताया वह बीअईटी भिलाई के कालेज से इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रहा था। लेकिन लगातार परीक्षा में बैक लगने से परेशान था। ऐसे में माता पिता की डांट उसे पड़ती रहती थी। अंतिम सेमिस्टर में भी फेल होने के बाद उसने माता पिता को पास होने की झूठी कहानी सुनाई थी।

और पढ़ें:मध्यप्रदेश: भोपाल में प्रेमिका की हत्या कर घर में दफनाया, अपने हाथों से बनाया उस पर चबूतरा

कुछ दिनों के बाद नौकरी करने के लिए उसपर दबावा बनना शुरू हुआ। लेकिन बिना डिग्री जॉब कैसे मिलती, इस राज को हमेशा के लिए छुपाना उसने एक सजिश रची। माता पिता के रोज रोज पूछे जाने से तंग आ गया था इसलिए उसने 2010 में उनकी हत्या कर घर के ही गार्डन में दफना दिया।

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

First Published : 05 Feb 2017, 05:26:00 PM

Related Tags:

Udayan Das Bhopal West Bengal