News Nation Logo

BREAKING

कंगना रनौत करेंगी 'विंटेज' कार की सवारी

विशाल भारद्वाज द्वारा निर्देशित फिल्म 'रंगून' 24 फरवरी को रिलीज होगी।

IANS | Updated on: 05 Feb 2017, 05:19:25 PM
अभिनेत्री कंगना रनौत

अभिनेत्री कंगना रनौत

नई दिल्ली:

अभिनेत्री कंगना रनौत जल्द ही अपनी आगामी फिल्म 'रंगून' के लिए विंटेज कार पर सवारी करती दिखाई देंगी। इस किरदार के लिए उन्होंने कोई कसर नहीं छोड़ी है। यह द्वितीय विश्वयुद्ध की पृष्ठभूमि पर बनी एक ऐतिहासिक फिल्म है। फिल्म निर्माताओं की ओर से जारी बयान के मुताबिक, अभिनेत्री अपने काम की प्रतिबद्धताएं या अपनी व्यक्तिगत दिनचर्या के लिए विंटेज की सवारी करती नजर आएंगी। वह महीने भर इसका प्रयोग करेंगी।

फिल्म का निर्माण नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेंमेंट के बैनर तले साजिद नाडियाडवाला और वायाकॉम-18 मोशन पिक्चर्स ने किया है। विशाल भारद्वाज द्वारा निर्देशित फिल्म 'रंगून' 24 फरवरी को रिलीज होगी।

ये भी पढ़ें: कंगना रनौत ने कहा, मेरे फैशन की समझ थोड़ी अलग है

नाडियाडवाला ने कहा, '1940 की पृष्ठभूमि पर बनी 'रंगून' में काफी ब्रिटिश प्रभाव दिखाया गया है। हमारी जांबाज जुलिया 1940 के दशक का एक किरदार है और कंगना ने किरदार में ढलने के लिए कोई कोर-कसर नहीं छोड़ी है।'

ये भी पढ़ें: रितिक रोशन का शानदार काम, फिल्म प्यार, इमोशंस से भरपूर

उन्होंने कहा, 'फिल्म में पुरानापन लाने के लिए वह क्लासिक चार पहियों वाली एक विंटेज कार में दिखेंगी।' विशाल भारद्वाज द्वारा निर्देशित फिल्म में सैफ अली खान और शाहिद कपूर जैसे सितारे प्रमुख भूमिकाओं में हैं। इसमें कंगना महत्वपूर्ण भूमिका में होंगी, जबकि सैफ फिल्मकार और शाहिद एक सैनिक के किरदार में होंगे।

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

First Published : 05 Feb 2017, 05:02:00 PM