News Nation Logo
Banner
Banner

रुड़की: जहरीली शराब पीने से 12 लोगों की मौत, थाना प्रभारी सहित, कांस्टेबल सहित 13 लोग निलंबित

उत्तराखंड के रुड़की के झबरेड़ा क्षेत्र में जहरीली शराब पीने से हुई मौत के मामले में थाना प्रभारी और कांस्टेबल को निलंबित कर दिया गया है.

News Nation Bureau | Edited By : Vineeta Mandal | Updated on: 08 Feb 2019, 09:46:02 PM
रुड़की: जहरीली शराब पीने से 12 लोगों की मौत (सांकेतिक चित्र)

नई दिल्ली:

उत्तराखंड के रुड़की के झबरेड़ा क्षेत्र में जहरीली शराब पीने से हुई मौत के मामले में थाना प्रभारी और कांस्टेबल को निलंबित कर दिया गया है. बता दें कि यहां जहरीली शराब पीने से 13 लोगों की मौत हो गई थी. लापरवाही के आरोप में आबरकारी विभाग ने कार्रवाई करते हुए निरक्षक सहित 13 कर्मचारी को निलंबित कर दिया था. ये कार्रवाई आबकारी मंत्री के निर्देश पर किया गया था. 

 वहीं हरिद्वार जिले के बालापुर गांव में जहरीली शराब पीने से शुक्रवार को 12 लोगों की मौत हो गई और सात की हालत गंभीर बताई जा रही है. पुलिस महानिदेशक अनिल रातुरी ने कहा कि ज्यादा मौतें अस्पताल में भर्ती कराने के बाद हुई हैं. बताया जा रहा है कि पीड़ित लोगों ने कल रात गांव के एक समारोह में शराब पी ली थी. इसके बाद इनमें से अधिकतर को उल्टी आने लगी थी.

और पढ़ें: बिहार: किशनगंज गैंगरेप मामले में 4 आरोपी गिरफ्तार, 2 अब भी फरार

मृतकों में 11 लोग बालापुर गांव के झबेरा ब्लॉक के हैं जबकि पांच उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले के रहने वाले हैं. पुलिस ने अपराधियों को पकड़ने के लिए तलाशी अभियान शुरू कर दी है.

वहीं, मामले को गंभीरता से लेते हुए राज्य सरकार ने इस क्षेत्र में नकली शराब के खिलाफ अभियान शुरू कर दिया है.

First Published : 08 Feb 2019, 09:11:41 PM

For all the Latest States News, Uttarakhand News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Dehradun Roorkee Liquor