logo-image

Uttar Pradesh News Live: ओमप्रकाश राजभर बोले- अब बीजेपी बुलाएगी तब भी नहीं जाएंगे

उत्तर प्रदेश में अलग-अलग जगह दो बड़े सड़क हादसे हुए हैं. इन हादसों में करीब 10 लोगों की जान चली गई है, जबकि 35 के करीब लोग जख्मी हुए हैं

Updated on: 21 Apr 2019, 03:48 PM

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश में अलग-अलग जगह दो बड़े सड़क हादसे हुए हैं. इन हादसों में करीब 10 लोगों की जान चली गई है, जबकि 35 के करीब लोग जख्मी हुए हैं. सभी घायलों को इलाज के लिए नजदीक के अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है. रविवार सुबह पहला सड़क हादसा सीतापुर जिले में हुआ. इमलिया सुल्तानपुर थाना क्षेत्र के बजेहा गांव के पास अनियंत्रित होकर एक कार सड़क किनारे पेड़ से जा टकराई. इस हादसे में कार सवार तीन लोगों की मौत हो गई है, जबकि एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया है, जिसे नजदीक के अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. बताया जा रहा है कि कार सवार ये लोग धार्मिक स्थान से वापस लौट रहे.

वहीं आगरा-लखनऊ एक्‍सप्रेसवे पर मैनपुरी के पास रविवार को दूसरा बड़ा हादसा हो गया. हादसे में 7 लोगों की मौत हो गई और 34 लोग घायल हो गए. हादसा तब हुआ, जब दिल्‍ली से वाराणसी जा रही एक बस ट्रक से जा भिड़ी. घायलों को अस्‍पताल ले जाया गया है. हादसे के बाद वहां चीख पुकार मच गई. लोगों के चिल्‍लाने की आवाज पर आसपास के लोग जमा हुए और पुलिस को सूचना दी गई. मौके पर पुलिस पहुंची और बस में फंसे लोगों को ग्रामीणों की मदद से बाहर निकाला गया. बाहर निकाले गए यात्रियों में 7 लोग मृत पाए गए.

हादसा इतना भीषण था क‍ि आगे से बस के परखच्चे उड़ गए. सड़क पर हर जगह घायलों की चीख-पुकार नजर आ रही थी. ये घटना शन‍िवार-रव‍िवार की दरम्यानी रात की बताई जा रही है. पुलिस के मुताबिक, गंभीर रूप से घायलों को सैफई पीजीआई अस्पताल भेजा गया है. घटना में बस का सामने के ह‍िस्से के पूरी तरह परखच्चे उड़ गए. पुलिस ने क्रेन की मदद से शवों को बाहर निकाला. दुर्घटना में मारे गए यात्रियों की पहचान हो गई है. पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

calenderIcon 16:42 (IST)
shareIcon

बदायूं से BJP उम्मीदवार ने समर्थकों से की फर्जी वोटिंग की अपील


बदायूं लोकसभा सीट से उम्मीदवार से बीजेपी (BJP) प्रत्याशी संघमित्रा मौर्य एक बार फिर विवादों में आ गई हैं. संघमित्रा मौर्या का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वो बीजेपी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए उनसे कथित तौर पर फर्जी वोटिंग की अपील कर रही हैं. इस वीडियो में संघमित्रा मौर्य एक जनसभा के दौरान कार्यकर्ताओं को संबोधित करती हुई दिखाई दे रही हैं. वो इस जनसभा में अपने कार्यकर्ताओं से कह रही हैं कि, 'जो व्यक्ति मतदान क समय मौजूद न हो आप उसका मतदान चोरी छुपे कर सकते हैं इतना तो चलता ही है.'

calenderIcon 15:48 (IST)
shareIcon

ओमप्रकाश राजभर बोले- अब बीजेपी बुलाएगी तब भी नहीं जाएंगे


बलिया: कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि अगर बीजेपी बुलायेगी तो भी हम नहीं जायंगे. उन्होंने कहा उनकी पार्टी अब बलिया के सलेमपुर से चुनावी जनसभा की शुरुआत करने जा रही है. इसके साथ ही उन्होंने दावा किया कि उत्तर प्रदेश में बीजेपी सभी 80 सीटों की जीत हासिल करेगी.

calenderIcon 15:45 (IST)
shareIcon

खटाना गांव में 60 बीघा गेहूं की फसल में आग लगी


ग्रेटर नोएडा: खटाना गांव में रविवार को गेहूं की फसल में भीषण आग गई. इस आग में 60 बीघा गेहूं की फसल पूरी तरह से जलकर राख हो गई. दमकल विभाग की गाड़ी ने आग पर काबू पाया. अभी तक आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है.

calenderIcon 15:42 (IST)
shareIcon

चोर और किसान की मौत मामले में एसआई को लाइन हाजिर


ग्रेटर नोएडा: खुर्शीदपुरा गांव में पशु चोरी के बाद दो लोगों की मौत के मामले में एसएसपी ने एसआई को लाइन हाजिर किया है. बता दें कि शनिवार देर रात जारचा थाना इलाके के खुर्शीदपुरा गांव में चोरों और ग्रामीणों के बीच फायरिंग हुई थी. इसमें एक चोर और ग्रामीण की मौत हो गई थी.

calenderIcon 14:10 (IST)
shareIcon

मायावती का प्रधानमंत्री मोदी निशाना


बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की मुखिया मायावती ने रविवार को प्रधानमंत्री पर निशाना साधा है. मायावती ने रविवार को अपने ट्विटर पर लिखा, 'नरेन्द्र मोदी यूपी में घूम-घूम कर कह रहे हैं कि यूपी ने उन्हें देश का पीएम बनाया है, जो सही है. लेकिन उन्होंने यूपी की 22 करोड़ जनता के साथ वादाखिलाफी व विश्वासघात क्यों किया ? यूपी अगर उन्हें पीएम बना सकता है तो उन्हें उस पद से हटा भी सकता है. जिसकी पूरी तैयारी दिखाई पड़ती है.'



calenderIcon 13:59 (IST)
shareIcon

पुलिस और बदमाशों में हुई मुठभेड़, एक गिरफ्तार


मेरठ: कंकरखेड़ा थाना इलाके में रविवार को पुलिस और बदमाशों में मुठभेड़ हो गई. इस दौरान एक बदमाश घायल हो गया, जिसके बाद में पुलिस ने पकड़ लिया. लेकिन 4 बदमाश मौके से फरार हो गए.

calenderIcon 12:14 (IST)
shareIcon

अमर सिंह ने आजम खान पर साधा निशाना


रामपुर में अमर सिंह ने आजम खान पर निशाना साधा है. अमर सिंह ने कहा, 'मैं मुस्लिम भाइयों से अपील करुंगा कि वो आजम खान से पूछें जब बटला हाउस के मासूम बच्चे की मौत के समय आजम खान कहां थे. मुजफ्फरनगर जब हमारे मुस्लिम भाई काटे जा रहे थे तो आजम खान कहा थे. गुजरात का दंगा दंगा है और मुजफ्फरनगर का दंगा क्या कब्बड्डी है. गुजरात के मुसलमान मुसलमान है और मुज़फ्फरनगर के क्या इंसान नहीं है. ये सवाल है जिनका जवाब हमें आजम खान से चाहिए जो गिलिसरिन लगातार रोता फिर रहा है. उसे खौफ है कि हम 300 करोड़ रुपये लेकर आये हैं बांटने और जाने के बाद कहेगा कि वो आये और बांटकर गए. मैं चाहता हूं की वो बेखोफ चुनाव लड़ें.'

calenderIcon 12:09 (IST)
shareIcon

सांड के हमले में एक महिला की मौत, कई लोग घायल


बहराइच: कोतवाली देहात के धरसवा गांव में आवारा सांड ने तांडव मचाया. सांड के हमले में एक महिला की मौत हो गई, जबकि कई लोग घायल हो गए हैं. फिलहाल ग्रामीण सांड को पकड़ने में जुटे हैं.

calenderIcon 12:01 (IST)
shareIcon

भारत माता की जय न बोलने वालों का इलाज करूंगा- नीरज बोरा 


लखनऊ से BJP विधायक नीरज बोरा ने कहा कि जो लोग भारत माता की जय नहीं बोलते उनका भी इलाज करूंगा.

calenderIcon 10:42 (IST)
shareIcon

कानपुर में सीएम योगी की रैली आज


कानपुर: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज सेंट्रल पार्क में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे. इस दौरान वो बीजेपी उम्मीदवार के समर्थन में वोट की अपील करेंगे.

calenderIcon 09:53 (IST)
shareIcon

पश्चिमी यूपी के बाद अब गठबंधन का पूर्वांचल की 28 सीटों पर फोकस


पश्चिमी उत्तर प्रदेश के बाद अब बसपा-सपा-आरएलडी गठबंधन का फोकस पूर्वांचल की 28 सीटों पर हैं. बसपा सुप्रीमो मायावती वाराणसी, गोरखपुर, जौनपुर और इलाहाबाद में अखिलेश के साथ संयुक्त रैलियां कर सकती हैं. जल्द ही रैलियों का कार्यक्रम जारी हो सकता है. कहा जा रहा है कि पूर्वांचल में उम्मीदवारों द्वारा अखिलेश-मायावती की संयुक्त रैलियों की भारी डिमांड की जा रही है. उम्मीदवारों को लग रहा है कि इन दोनों की संयुक्त रैलियां जीत की गारंटी हैं.

calenderIcon 09:50 (IST)
shareIcon

राज बब्बर आज मुरादाबाद में रोड शो करेंगे


मुरादाबाद: कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष राज बब्बर आज मुरादाबाद में रोड शो करेंगे. उनका रोड शो जामा मस्जिद से पीलीकोठी तक निकलेगा. इस दौरान वो कांग्रेस प्रत्याशी शायर इमरान प्रतापगढ़ी के लिए वोट मांगेंगे.

calenderIcon 09:48 (IST)
shareIcon

चोरों और ग्रामीणों में फायरिंग, दो की मौत


ग्रेटर नोएडा में पशुओं की चोरी करने आए चोरों की ग्रमीणों से भिड़ंत हो गई. चोरों ने खुद को ग्रामीणों से घिरता देख फायरिंग कर दी. इस झड़प में एक चोर और एक किसान की मौत हो गई है. मामला ग्रेटर नोएडा के जारचा कोतवाली का है जहां खुर्शीदपुर गांव में देर रात चोरों का झुंड पशुओं की चोरी के इरादे से पहुंचा.