logo-image

नोएडा: चौथी मंजिल से कूदकर महिला न्यूज एंकर ने दी जान, पुलिस जांच में जुटी

बताया जा रहा है कि देर रात करीब 3:30 बजे राधिका और उसके दोस्त के बीच कुछ कहासुनी हुई थी. जिसके बाद युवक के टॅायलेट जाते ही राधिका बिल्डिंग से कूदकर अपनी जान दे दी.

Updated on: 14 Dec 2018, 10:08 PM

नई दिल्ली:

नोएडा के एक अपार्टमेंट की चौथी मंजिल से गिरकर एक निजी चैनल की एंकर (राधिका कौशिक) की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. गार्ड द्वारा दी सूचना पर मौके पर पंहुची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्डम के लिए भेज दिया है. वहीं शुरुआती जांच में सामने आया है कि घटना के समय एक युवक वहां मौजूद था. कहा जा रहा है कि वो युवक राधिका का दोस्त है. बताया जा रहा है कि देर रात करीब 3:30 बजे राधिका और उसके दोस्त के बीच कुछ कहासुनी हुई थी. जिसके बाद युवक के टॅायलेट जाते ही राधिका बिल्डिंग से कूदकर अपनी जान दे दी.घटनास्थल से पुलिस ने वहां से शराब की खाली बोतलें बरामद की है.

फिलहाल पुलिस राधिका के पुरुष मित्र से पूछताछ कर रही है. पुलिस के मुताबिक राधिका जिस फ्लैट में किराए से रहती थी वहां दो और लड़कियां रहती थी लेकिन घटना के समय वो वहां मौजूद नहीं थी.

और पढ़ें: पत्नी ने कहा- नाटक मत कर...जो करना है कर ले, पति ने लगा ली फांसी.. फिर सामने आया ये सच

पुलिस ने बताया कि मृतिका राधिका कौशिक मूल रूप से जयपुर की निवासी है, परिजनों को सूचना दे दी गई है. हालांकि अभी ये साफ नहीं हो पाया है कि ये कोई हादसा है या कोई साजिश.