logo-image

UP_UK 13 May News: एक क्लिक में पढ़िए अब तक की बड़ी खबरें

इस लाइव ब्लॉग में आपको उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड से जुड़ी हर खबर के पल-पल के अपडेट मिलेंगे.

Updated on: 14 May 2019, 10:28 AM

नई दिल्ली:

बहुजन समाज पार्टी (BSP) की अध्यक्ष मायावती आज मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के गढ़ गोरखपुर में जमकर गरजीं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) पर हमला बोलते हुए ने कहा कि मायावती ने अब मोदी अपनी जाति पिछड़ी और गरीब होने की बात बता रहे हैं. यह बता रहे हैं कि विपक्षी इनको गाली दे रहे हैं. लेकिन गाली उसी को देते हैं जो गाली खाने का काम करता है. 

calenderIcon 13:47 (IST)
shareIcon

मेरठ में ट्रक और टाटा मैजिक के बीच टक्कर, 4 की मौत


मेरठ: किठौर इलाके में शोल्दा गांव के पास ट्रक और टाटा मैजिक के बीच भीषण टक्कर हो गई. इस हादसे में टाटा मैजिक सवार चार लोगों की मौत, जबकि कई घायल हो गए.

calenderIcon 13:44 (IST)
shareIcon

गोरखपुर रैली में मायावती ने पीएम मोदी पर बोला हमला


बहुजन समाज पार्टी (BSP) की अध्यक्ष मायावती आज मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के गढ़ गोरखपुर में जमकर गरजीं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) पर हमला बोलते हुए ने कहा कि मायावती ने अब मोदी अपनी जाति पिछड़ी और गरीब होने की बात बता रहे हैं. यह बता रहे हैं कि विपक्षी इनको गाली दे रहे हैं. लेकिन गाली उसी को देते हैं जो गाली खाने का काम करता है. पूरी खबर पढ़ें---योगी के गढ़ में मोदी पर गरजीं मायावती, बोलीं- गाली उसे ही देते हैं जो गाली खाने का काम करता है


 

calenderIcon 12:50 (IST)
shareIcon

गाजीपुर में जहरीली गैस से 4 लोगों की मौत 


उत्तर प्रदेश के गाजीपुर में उस समय कोहराम चल गया जब जहरीली गैस से 4 लोगों की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि ये लोग एक कुएं में सफाई करने के लिए घुसे थे. इसी दौरान कुएं में जहरीली गैस ने चारों को अपनी चपेट में ले लिया. सांस न मिलने के कारण चारों लोगों की जान चली गई. यह घटना नंदनगंज थाना क्षेत्र के बुढनपुर गांव है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

calenderIcon 12:20 (IST)
shareIcon

हमीरपुर में बीजेपी विधायक अशोक चंदेल ने सरेंडर किया


हमीरपुर में 5 लोगों की हत्या के मामले में उम्रकैद की सजा पा चुके बीजेपी के बाहुबली विधायक अशोक सिंह चंदेल ने कोर्ट में सरेंडर कर दिया है. जिला अदालत के परिसर में करीब 15 हजार समर्थक इकट्ठा हो गए. हाईकोर्ट से गिरफ्तारी वारंट जारी होने के बावजूद पुलिस पिछले 10 से विधायक को गिरफ्तार नहीं कर पाई थी. पूरी खबर पढ़ें---5 लोगों के हत्यारे बीजेपी विधायक अशोक चंदेल ने कोर्ट में किया सरेंडर


 

calenderIcon 10:18 (IST)
shareIcon

प्रतापगढ में आकाशीय बिजली गिरने से युवक की मौत


प्रतापगढ: मानधाता कोतवाली क्षेत्र के परौआ रामपुर में आकाशीय बिजली गिरने से एक युवक की मौत हो गई. परिजनों में कोहराम मचा हुआ है.

calenderIcon 10:16 (IST)
shareIcon

शाहजहांपुर में टीचर से छेड़छाड़


शाहजहांपुर: तिलहर कोतवाली थाना इलाके में सरकारी स्कूल की टीचर से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है. स्कूल के ही दो शिक्षकों पर छेड़छाड़ का आरोप लगा है. फिलहाल दोनों के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है.

calenderIcon 10:13 (IST)
shareIcon

कानपुर में बोलेरो को ट्रक ने टक्कर मारी, 2 की मौत


कानपुर: सट्टी थाना क्षेत्र के अफसरिया गांव के पास बारात से वापस लौट रही बोलेरो गाड़ी को अनियंत्रित ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी. इस हादसे में दो लोगों की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि 4 लोग घायल हो गए. टक्कर इतनी जोरदार थी कि बोलेरो के परखच्चे उड़ गए. 

calenderIcon 10:10 (IST)
shareIcon

देहरादून में 3 जून से  शुरु होगी गंगा अविरल यात्रा 


देहरादून: पलायन रोकने, जल जंगल जमीन और पंच प्रयागों के संरक्षण के उद्देश्य से तीन जून से गंगा अविरल यात्रा शुरु होगी. यह यात्रा देहरादून से शुरू होकर 7 जून को चमोली के माणा गांव में समाप्त होगी.

calenderIcon 07:09 (IST)
shareIcon

गाजियाबाद में अज्ञात बदमाशों ने युवक को गोली मारी


गाजियाबाद: लोनी थाना क्षेत्र के राजीव गार्डन इलाके में अज्ञात बदमाशों ने युवक को गोली मार दी. घायल युवक को आनन फानन में हॉस्पिटल में कराया भर्ती है, जहां उसका इलाज जारी है. पिलहाल पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है.

calenderIcon 07:02 (IST)
shareIcon

देवबंद में सड़क हादसा, दो लोगों की मौत


देवबंद: साखन नहर के पास एक बाइक ने दो राहगीरों को टक्कर मार दी. इस हादसे में बाइक सवार व्यक्ति समेत दो लोगों की मौत हो गई है. जबकि एक व्यक्ति की हालत गंभीर बनी हुई है.

calenderIcon 07:01 (IST)
shareIcon

लखनऊ के मड़ियांव थाना क्षेत्र में महिला ने आत्महत्या की


लखनऊ: मड़ियांव थाना क्षेत्र के नया पुरवा में 28 वर्षीय महिला ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. मृतक महिला के परिजनों ने ससुरालवालों पर उत्पीड़न करने का आरोप लगाया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है.