logo-image

मेरठ में योगी आदित्यनाथ ने कहा, जाति और धर्म के आधार पर नहीं होगा भेदभाव, बेटियों से छेड़खानी नहीं होगी बर्दाश्त

मेरठ के दौरे पर पहुंचे योगी आदित्यनाथ ने एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा है कि किसी के साथ जाति और मजहब के नाम पर भेदभाव नहीं होगा।

Updated on: 09 May 2017, 01:31 PM

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री बनने के बाद पहली बार मेरठ के दौरे पर पहुंचे योगी आदित्यनाथ ने एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा है कि किसी के साथ जाति और मजहब के नाम पर भेदभाव नहीं होगा।

जनसभा को संबोधित करते हुए योगी आदित्यनाथ ने कहा, 'यूपी में किसी से भी जाति और मजहब के नाम पर भेदभाव नहीं होगा. किसी का भी तुष्टीकरण नहीं होगा।'

विकास को लेकर उन्होंने कहा कि यूपी सरकार भी केंद्र की तरह सबका साथ सबका विकास के तर्ज पर काम कर रही है। पीएम मोदी की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा, 'पूरी दुनिया पीएम नरेंद्र मोदी को आदर्श के तौर पर देखती है।'

सभा को संबोधित करते हुए योगी आदित्यनाथ ने कहा कि हमने एंटी रोमियो दल का गठन किया, अगर कोई भी व्यक्ति बेटियों के साथ छेड़छाड़ करेगा तो प्रशासन एक्शन लेगा।

इसे भी पढ़ेंः इलाहाबाद हाईकोर्ट का आदेश संविधान सर्वोपरि, पर्सनल लॉ उसके दायरे से बाहर नहीं हो सकता

सीएम ने यूपी में विकास पर जोर देते हुए कहा कि पीएम मोदी के स्वच्छता अभियान को हमें आगे ले जाना होगा। स्वच्छता होगी तो प्रदेश का विकास भी होगा। उन्होंने कहा कि नेशन फर्स्‍ट की नीति ही देश का विकास करेगी।

इसे भी पढ़ेंः शराब कारोबारी विजय माल्या दोषी करार, सुप्रीम कोर्ट का आदेश- 10 जुलाई को पेश हों

इससे पहले सीएम के दौरे से पहले सभी विभागों की छुट्टियां रद्द कर दी थी। पीएम के दौरे को लेकर जिले में सफाई अभियान काफी तेज कर दी गई थी। सरकारी भवनों की रंगाई पुताई भी तेजी से की जा रही थी।

आईपीएल की सभी खबरों को पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें