logo-image

एक महीने से बेटी की लाश संग रह रहा था रिटायर्ड दरोगा, बदबू आने पर आई पुलिस रह गई हैरान

रिटायर इंस्पेक्टर के घर से उसकी बेटी का शव बरामद किया गया है. लड़की के माता-पिता उसकी मौत के एक महीने बाद भी उसे जिंदा समझ कर अपने घर मे रखे हुए थे.

Updated on: 17 Jun 2019, 07:06 PM

highlights

  • लोगों ने बताया महीने भर से आ रही है बदबू
  • अपनी बेटी को बहुत मारता था
  • पहले आई थी पुलिस लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की थी

मिर्जापुर:

रिटायर इंस्पेक्टर के घर से उसकी बेटी का शव बरामद किया गया है. लड़की के माता-पिता उसकी मौत के एक महीने बाद भी उसे जिंदा समझ कर अपने घर मे रखे हुए थे. जब घर से बदबू आने लगी तो लोगों ने पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.

मिर्ज़ापुर में रिटायर इंस्पेक्टर दिलावर हुसैन सिद्दीकी ने अपनी लड़की की मौत के बाद उसके शव को एक महीने तक घर में छिपा कर रखा था क्योंकि उन्हें लग रहा था कि उनकी लड़की जिन्दा है. हालांकि घर से लगातार आ रही बदबू से परेशान मुहल्ले वालों ने इसकी सूचना पुलिस को दी.

मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा. मामला कटरा कोतवाली के हथिया फाटक इलाके का है जहाँ रिटायर इंस्पेक्टर दिलावर सिद्दीकी अपनी पत्नी और लड़की जिन्नत सिद्दीकी (30) के साथ रहते थे. पिछले बीस दिन पहले इस घर से बदबू आने की जानकारी स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी.

यह भी पढ़ें- डॉक्टरों की हड़ताल: UP में मरीज बेहाल, कानपुर में इलाज न मिलने से एक की मौत

मौके पर पुलिस पहुंची तो रिटायर इंस्पेक्टर ने घर की जांच नहीं करने दी. लिहाजा पुलिस बैरंग वापस लौट गई. आज एक बार फिर घर से तेज बदबू की शिकायत स्थानीय लोगों ने कटरा कोतवाली पुलिस को दी. जिसके बाद मौके पर कटरा कोतवाल मनोज सिंह दल बल के साथ पहुंचे.

आज ही घर पहुंचे अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय में पढ़ रहे रिटायर इंस्पेक्टर के दोनों लड़को ने स्वीकार किया कि घर में उनकी बहन की लाश है. जब पुलिस घर के अंदर पहुंची तो लड़की का शव कमरे के फर्श पर पड़ा हुआ था. शव पूरी तरह से गल चुका था. सिर्फ हड्डियों ही बची हुई थी.

यह भी पढ़ें- सरकारी शराब की दुकान पर चल रहा था मिलावट का खेल, अब हुआ ये

अपर पुलिस अधीक्षक प्रकाश स्वरूप पांडेय का कहना है कि रिटायर इंस्पेक्टर और उनकी पत्नी दोनों अर्धविक्षिप्त हैं. यह लड़की के मौत के एक महीने बाद भी उसे जिंदा समझ कर अपने कमरे में रखे हुए थे. पुलिस के मुताबिक मृतक लड़की भी विक्षिप्त थी. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.