News Nation Logo
Banner

फैसला 'ऑन द स्पॉट', यूपी में पहली बार एसपी ने रेप के आरोपी को मारी गोली

रामपुर के एसपी और एनकाउंटर स्पेशलिस्ट अजय शर्मा ने बदमाश के दोनों पैरों में गोलियां मारी

News Nation Bureau | Edited By : Sushil Kumar | Updated on: 24 Jun 2019, 06:25:56 AM
rampur-sp-ajaypal-sharma-fired-bullets-on-rape-accussed-nazil

highlights

  • 6 साल की बच्ची को मिला न्याय
  • एसपी अजयपाल शर्मा ने आरोपी को किया गिरफ्तार
  • बच्ची की अपहरण के बाद हत्या कर दी गई थी

नई दिल्ली:

रामपुर पुलिस मुठभेड़ में हत्या के आरोपी नाजिल को गिरफ्तार कर लिया. रामपुर पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई. जिसमें रामपुर के एसपी और एनकाउंटर स्पेशलिस्ट अजय शर्मा ने बदमाश के दोनों पैरों में दो गोलियां मारी. जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. पुलिस ने हत्या के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी को अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां उसका इलाज चल रहा है. सोशल मीडिया पर पुलिस की जमकर तारीफ हो रही है.

यह भी पढ़ें - यूपी के मेरठ जोन में अपराधियों पर लगाम, एक सप्ताह में 29 एनकाउंटर और 40 लोग गिरफ्तार

लोगों का कहना है कि पुलिस ने पीड़िता के परिवार को न्याय दिलाया है. उनके मन में थोड़ा सुकून मिला है. इससे बदमाशों के मन में खौफ पैदा होगा. इससे अपराधों में कमी आएगी. बता दें कि 6 मई को 7 साल की बच्ची की अपहरण के बाद हत्या कर दी गई थी. हत्यारोपी नाजिल को रामपुर एसपी ने एनकाउंटर में गोली मारकर गिरफ्तार कर लिया. बता दें कि सोशल मीडिया पर एसपी अजय शर्मा की जमकर तारीफ हो रही है. कई यूजर्स उन्हें भगवान की उपाधि दे रहे हैं तो कई उनको सिंघम का अवतार बता रहे हैं.

एसपी अजयपाल शर्मा कई अपराधियों का एनकाउन्टर कर चुके हैं. उत्तर प्रदेश में अपराध पर लगाम लगाने के लिए लगातार कोशिश की जा रही है. प्रशासन अपराधियों पर नकेल कसने में कितनी कामयाब हुई है इसकी जानकारी मेरठ जोन के अतिरिक्त महानिदेशक प्रशांत कुमार ने बताया. एडीजी जोन प्रशांत कुमार के मुताबिक, पिछले हफ्ते में 29 एनकाउंटर हुए हैं जिसमें 40 लोग गिरफ्तार किए गए हैं. वहीं, 1 बदमाश मारा गया है जबकि 24 घायल हुए हैं. इसके साथ ही हमारे 4 पुलिस कर्मी भी घायल हुए हैं.

First Published : 24 Jun 2019, 06:25:56 AM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.