logo-image

कुंभ मेले के शिविर में लगी आग, फायर ब्रिगेड की गाड़ी मौके पर मौजूद

प्रयागराज (Prayagraj) में चल रहे कुंभ मेले (Kumbh 2019) में आग लगने की खबर सामने आ रही है. कुंभ के सेक्टर 14 में प्रेमदास महाराजा जी के शिविर में आग लगने की खबर है.

Updated on: 09 Feb 2019, 06:16 PM

नई दिल्ली:

प्रयागराज में चल रहे कुंभ मेवे (Kumbh Mela) में आग (Fire) लगने की खबर सामने आ रही है. कुंभ के सेक्टर 14 में प्रेमदास महाराजा जी के शिविर में आग लगने की खबर है. जानकारी के मुताबिक फायर बिग्रेड की गाड़ी मौके पर पहुंच गई है. जो आग बुझाने का काम कर रहे हैं. प्राप्त जानकारी के अनुसार अभी तक किसी भी जान के नुकसान की खबर नहीं है. आग लगने की वजह शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है.

बता दें कि कुंभ मेवे (Kumbh Mela) में आए दिन आग लगने की खबर आ रही है. शुक्रवार (8 फरवरी) को कुंभ मेला के सेक्टर 16 स्थित अखिल भारतीय पंच तेरह भाई त्यागी खालसा के शिविर में गुरुवार को आग लगने से वहां स्थित एक झोपड़ी जलकर राख हो गई.

इससे पहले 5 फरवरी को सीएम योगी आदित्यनाथ के पंडाल में आग लग गई थी. इससे पहले कुंभ मेला परिसर के सेक्टर-13 स्थित पंडाल में आग लग गई थी. घटनास्थल पर 3 दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंची थी और जिसके बाद आग पर काबू पा लिया गया.

14 जनवरी को कुंभ मेला शुरू होने से पहले सेक्टर-13 स्थित तंबुओं में ही आग लगी थी. आग लगने की वजह से बड़े क्षेत्र में लगे तंबू जलकर खाक हो गए थे. अधिकारियों ने बताया था कि 'दिगंबर अखाड़ा' शिविर में एक खाना पकाने वाले गैस सिलेंडर में विस्फोट की वजह से कुंभ परिसर के सेक्टर 13 में आग लगी थी.