logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

यूपी पुलिस की शर्मनाक हरकत, लव जिहाद के नाम पर छात्रा से बदसलूकी और मारपीट, चार पुलिसकर्मी निलंबित

उत्तर प्रदेश पुलिस अपनी शर्मनाक हरकत के कारण चर्चा में है. सोशल मीडिया पर बदसलूकी का एक वीडियो बेहद तेज़ी से वायरल हो रहा है.

Updated on: 26 Sep 2018, 09:53 AM

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश पुलिस अपनी शर्मनाक हरकत के कारण चर्चा में है. सोशल मीडिया पर बदसलूकी का एक वीडियो बेहद तेज़ी से वायरल हो रहा है. मेरठ के मेडिकल कॉलेज में पढ़ने वाली एक छात्रा के साथ पुलिस ने मारपीट की और भद्दी गालियां दे डाली. मुस्लिम लड़के के साथ दोस्ती करने पर पुलिस ने लड़की से मारपीट की और अप्पत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल किया. इस पूरी घटना के सामने आने के बाद तीन कांस्टेबल को ससपेंड कर दिया है जिमसें एक महिला पुलिसकर्मी भी शामिल है.

वीडियो में पीछे बैठी महिला कांस्टेबल छात्रा पर हाथ उठती है और मुस्लिम लड़के के साथ दोस्ती करने पर सवाल उठती है. वहीं आगे बैठा कांस्टेबल अभद्र और अप्पतिजनका का भाषा इस्तेमाल करते हुए साफ़ तौर पर सुनाई दे रहा है.

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद ट्विटर पर यूपी पुलिस की शर्मनाक हरकत के खिलाफ गुस्सा फूटा. कई लोगों ने इस मामले में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के हस्तक्षेप की मांग की है.

और पढ़ें: आतंकी संगठन लश्कर ने अंबाला कैंट, हिसार, पानीपत सहित कई रेलवे स्टेशन को बम से उड़ाने की दी धमकी, पुलिस हुई अलर्ट

बता दें कि राजस्थान के राजसमंद इलाके में पश्चिम बंगाल के मालदा के रहने वाले 48 वर्षीय मुस्लिम मजदूर मोहम्मद अफराजुल की 'लव जेहाद' का बदला लेने के नाम पर नृशंस हत्या कर उसे बुरी तरह से जला दिया था. इस भयावह हत्या के वीडियो को खुद हत्यारोपी ने जारी किया था. पुलिस ने आरोपी शंभूलाल रैगर को गिरफ्तार कर लिया था. रैगर के भतीजे ने ही इस घटना का वीडियो बनाया था. 15 वर्षीय लड़के को बाल कल्याण समिति की दंडाधिकारियों की पीठ के सामने पेश किया गया, जिसने लड़के को किशोर अपराधी मानते हुए राज्य के बाल सुधार गृह भेजने का आदेश दिया.