logo-image

आगरा: 1 साल पुराने दुष्कर्म के मामले का आरोपी आश्रम से गिरफ्तार

पुलिस ने एक महिला से करीब एक साल पहले दुष्कर्म करने के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है.

Updated on: 26 Jun 2019, 04:35 PM

आगरा:

पुलिस ने एक महिला से करीब एक साल पहले दुष्कर्म करने के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. आरोपी व्यक्ति यहां एक आश्रम में रहता था. ब्रह्मकुमारी आश्रम में चार साल से रह रही पीड़िता ने पुलिस को बताया कि आश्रम के प्रबंधक भगवान सिंह ने करीब एक साल पहले उसके साथ दुष्कर्म किया था और शिकायत करने पर परिणाम भुगतने की धमकी दी थी.

यह भी पढ़ें- उत्तर प्रदेश में उमस भरी गर्मी का दौर जारी, लेकिन बारिश अभी भी दूर

पीड़िता ने कहा कि आरोपी ने दो दिन पहले दोबारा उसका यौन उत्पीड़न करने की कोशिश की लेकिन वह वहां से बच निकली और पड़ोसियों की मदद ली, जिसके बाद वे उसे सिकंदरा पुलिस स्टेशन ले गए, जहां उसने शिकायत दर्ज कराई.

यह भी पढ़ें- उत्तराखंड के शिक्षा मंत्री अरविंद पांडेय के बेटे की सड़क हादसे में मौत

पीड़िता ने दावा किया कि आरोपी ने आश्रम में रहने वाली कुछ अन्य महिलाओं का भी शोषण किया है. आरोपी ने हालांकि पुलिस स्टेशन में पत्रकारों से कहा कि पीड़िता के साथ उसने आपसी सहमति से संबंध बनाए. आरोपी ने कहा, "दो दिन पहले इस महिला का आश्रम की एक अन्य महिला से विवाद हो गया और मैंने जब इस मामले में दखल दिया, तो उसने मेरे खिलाफ मामला दर्ज कराने की धमकी दी."

यह भी पढ़ें- सरकारी नौकरी में सैलरी मिली 53 लाख, संपत्ति निकली करोड़ों की, जांच एजेंसी के छूटे पसीने

हरी पर्वत पुलिस स्टेशन के क्षेत्राधिकारी (सीओ) गोपाल चौधरी ने कहा कि आश्रम की अन्य महिलाओं से पूछताछ की जा रही है और जांच जारी है.