logo-image

सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने पत्नी डिंपल और बच्चों के साथ लखनऊ मेट्रो में सफर का लिया आनंद

बोले अखिलेश यादव लखनऊ को सबसे बड़ा तोहफा समाजवादी सरकार ने मेट्रो के रूप में दिया

Updated on: 10 Mar 2019, 04:33 PM

लखनऊ:

सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने पत्नी डिंपल और बच्चों के साथ लखनऊ मेट्रो में सफर किया. इस दौरान पार्टी के वरिष्ठ नेता आजम खां और अहमद हसन भी उनके साथ मौजूद रहे. दो दिन पहले हुए लखनऊ मेट्रो के दूसरे चरण के उद्घाटन के बाद अखिलेश यादव ने पहले मुंशीपुलिया स्टेशन से लेकर अमौसी एयरपोर्ट स्टेशन तक और फिर वापस हजरतगंज स्टेशन तक मेट्रो में सफर किया.

यह भी पढ़ें - उत्तर प्रदेश : स्कूल में शर्मनाक हरकत करते पकड़े गए गुरुजी

इस दौरान मीडिया से रूबरू होते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि बीजेपी सरकार ने दूसरे चरण का उद्घाटन किया है ये अच्छी बात है, लेकिन सफर के दौरान हमें ज्यादा खुशी मिली कि लोग इसे हमारी सरकार की देन मानते हैं. लखनऊ के लिए सबसे बड़ा तोहफा समाजवादी सरकार ने मेट्रो के रूप में दिया है. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र नाथ पांडेय द्वारा चंदौली में पंडितों को जल्दी-जल्दी मंत्र पढ़कर पूजा खत्म करने के निर्देश पर कहा कि ये बीजेपी के लोग कई तरह के सर्टिफिकेट बांटते हैं, राष्ट्रवाद और हिंदुत्व के बाद अब मंत्रों के सर्टिफिकेट भी बांट रहे है.

यह भी पढ़ें - 30 साल में कांग्रेस ने एक भी नेक्स्ट जेनरेशन फाइटर प्लेन नहीं खरीदा : राजनाथ सिंह

इस मौके पर सपा नेता और पूर्व मंत्री आजम खां ने कहा कि लखनऊ में मेट्रो की बड़ी जरूरत थी और इसीलिए इसकी शुरुआत अखिलेश सरकार ने की थी. रामपुर में उर्दू गेट तोड़े जाने के संदर्भ में कहा कि अब डर है कि कहीं ये सरकार इस मेट्रो में भी तोड़फोड़ न कर दे. हम इसकी सलामती की दुआ करते हैं.