logo-image

नरेश अग्रवाल की फिसली जुबान रवि किशन को बताया थर्ड जेंडर वाला, अखिलेश यादव को कहा...

समाजवादी पार्टी छोड़कर भाजपा में शामिल हुए नरेश अग्रवाल (Naresh Agrawal) ने पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में गोरखपुर से बीजेपी प्रत्याशी रवि किशन (Ravi Kishan) को लेकर विवादित बयान दिया है.

Updated on: 12 May 2019, 10:15 PM

highlights

  • नरेश अग्रवाल ने रवि किशन को कहा थर्ड जेंडर वाला
  • अखिलेश यादव को कहा औरंगजेब

वाराणसी:

समाजवादी पार्टी छोड़कर भाजपा में शामिल हुए नरेश अग्रवाल (Naresh Agrawal) ने पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में गोरखपुर से बीजेपी प्रत्याशी रवि किशन (Ravi Kishan) को लेकर विवादित बयान दिया है. अग्रवाल ने यहां रवि किशन (Ravi Kishan) को थर्ड जेंडर वाला कह डाला. यही नहीं, अग्रवाल ने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) को औरंगजेब तक बता दिया.

उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने पार्टी पर औरंगजेब की तरह कब्जा कर लिया है. नरेश अग्रवाल ने दावा किया कि आजमगढ़ लोकसभा सीट पर अखिलेश यादव बुरी तरह हारेंगे. रविवार को वाराणसी पहुंचे नरेश अग्रवाल ने कहा कि अखिलेश को जमीनी राजनीति के बारे में पता नहीं है. अगर वह मजबूत होते तो उन्हें अपने पिता, पत्नी और भाई को जिताने के लिए बहनजी का सहारा न लेना पड़ता. 

यह भी पढ़ें- दिल्ली में सबसे कम मतदान, शीला दीक्षित का दावा- सभी सीटों पर जीतेगी कांग्रेस

अखिलेश को गंभीरता से नहीं लेना चाहिए. अग्रवाल ने आगे कहा कि 38-38 सीटों पर चुनाव लड़ने वाले प्रधानमंत्री बनने का ख्वाब देख रहे हैं. गोरखपुर से बीजेपी उम्मीदवार रवि किशन के महिलाओं के साथ नाचने-गाने पर उनकी जुबान फिसली और कहा कि अब तो थर्ड जेंडर वाले भी चुनाव लड़ने लगे हैं.

नरेश अग्रवाल ने पश्चिम बंगाल में जम्मू-कश्मीर की तरह ही चुनाव करवाने की मांग की. उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल में कानून का राज नहीं रह गया है. निर्वाचन आयोग वहां लाचार है. सिद्धू के काले अंग्रेज वाले बयान पर उन्होंने कहा कि क्या सिद्धू भी अंग्रेज की औलाद है.