logo-image

गायत्री प्रजापति से मुलाकात के बाद बोले मुलायम, उन्हें आतंकियों की तरह टारगेट किया जा रहा है

समाजवादी पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह यादव ने मंगलवार को गैंगरेप केस के आरोपी और अखिलेश यादव की सरकार में मंत्री रहे गायत्री प्रसाद प्रजापति से मुलाकात की।

Updated on: 27 Jun 2017, 03:22 PM

नई दिल्ली:

समाजवादी पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह यादव ने मंगलवार को गैंगरेप केस के आरोपी और अखिलेश यादव की सरकार में मंत्री रहे गायत्री प्रसाद प्रजापति से मुलाकात की। प्रजापति से मुलाकात के बाद मुलायम सिंह यादव ने कहा कि उनको आतंकियों की तरह टारगेट किया जा रहा है। गायत्री प्रजापति जेल में बंद हैं। 

मुलायम सिंह यादव ने कहा, 'गायत्री प्रजापति के खिलाफ झूठा अभियान चलाया जा रहा है, उनको आतंकियों की तरह टारगेट किया जा रहा है।' उन्होंने कहा कि बीजेपी बदले की भावना से काम कर रही है, इस मुद्दे पर हम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलेंगे।

आपको बता दें की गायत्री प्रसाद प्रजापति समाजवादी पार्टी में मुलायम सिंह यादव धड़े के हैं। उन्हीं की मांग पर अखिलेश यादव ने अपने कार्यकाल में कई बार मंत्री बनाया था।

आपको बता दें की गायत्री प्रजापति के केस में इलाहाबाद हाईकोर्ट की लखनऊ पीठ ने प्रदेश सरकार से जवाब मांगा है। गायत्री प्रजापति जमानत की मांग कर रहे हैं। इस मामले की अगली सुनवाई चार जुलाई को होगी।

बुंदेलखंड की रहने वाली पीड़िता का आरोप था कि मौरंग का पट्टा दिलाने के नाम पर गायत्री प्रजापति व उसके साथियों ने उसके साथ गैंगरेप किया। इतना ही नहीं गायत्री ने उसकी नाबालिग बेटी के साथ भी रेप करने की कोशिश की।

और पढ़ें: लखनऊ में गायत्री प्रजापति की अवैध इमारत पर योगी सरकार ने चलाया बुलडोजर